main page

तस्वीरेंः एजाज खान संग सब्जी मंडी पहुंची पवित्रा पुनिया, ठेले से सब्जियां खरीदती नजर आईं एक्ट्रेस

Updated 27 May, 2021 04:24:40 PM

''बिग बॉस 14'' फेम एक्ट्रेस पवित्रा पुनिया और एक्टर एजाज खान अक्सर अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में रहते हैं। अक्सर जब भी कपल को एक साथ देखा जाता है तो दोनों फैंस को पॉवर कपल गोल्स देते नजर आते हैं। बीते दिन कपल को एक बार फिर एक साथ स्पॉट किया गया, जहां दोनों सब्जियां खरीदते नजर आए। अब दोनों की ये तस्वीरें इंटरनेट पर ताबड़तोड़ वायरल हो रही हैं। लुक की बात करें तो इस दौरान कपल बेहद कैजुअल, लेकिन परफेक्ट दिखा। पवित्रा के लुक की बात करें तो इस दौरान वह व्हाइट टी और ब्लू चैक ट्राउजर में नजर आईं।

बॉलीवुड तड़का टीम. 'बिग बॉस 14' फेम एक्ट्रेस पवित्रा पुनिया और एक्टर एजाज खान अक्सर अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में रहते हैं। अक्सर जब भी कपल को एक साथ देखा जाता है तो दोनों फैंस को पॉवर कपल गोल्स देते नजर आते हैं। बीते दिन कपल को एक बार फिर एक साथ स्पॉट किया गया, जहां दोनों सब्जियां खरीदते नजर आए। अब दोनों की ये तस्वीरें इंटरनेट पर ताबड़तोड़ वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka


लुक की बात करें तो इस दौरान कपल बेहद कैजुअल, लेकिन परफेक्ट दिखा।

Bollywood Tadka

 

पवित्रा के लुक की बात करें तो इस दौरान वह व्हाइट टी और ब्लू चैक ट्राउजर में नजर आईं। इस लुक को उन्होंने मैरून मास्क और ओपन हेयर्स से कमप्लीट किया हुआ है।

Bollywood Tadka

 

वहीं एजाज खान को डार्क टी-शर्ट और ब्लैक पैंट में देखा गया। एक साथ कपल में गजब की केमिस्ट्री देखने को मिली।

Bollywood Tadka

 

इस दौरान पवित्रा की ठेले से सब्जियां खरीदते की फोटोज भी कैमरे में कैद हुईं। जो खूब वायरल हो रही हैं और फैंस को भी काफी पसंद आ रही हैं।

Bollywood Tadka


बता दें, एजाज और पवित्रा पुनिया के प्यार का खुमार बिग बॉस 14 के शो में चढ़ा था। पहले तो दोनों एक दूसरे को एक आंख नहीं भाते थे, लेकिन जैसे ही दोनों के प्यार का परवाना चढ़ा तो वह एक दूसरे के बिना रह नहीं पाते। अब कपल में हमेशा जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिलती है।

 

Content Writer: suman prajapati

Pavitra PuniavegetablesEijaz KhanphotosviralTV NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTV Celebrity NewsEntertainment

loading...