main page

ब‍िग बॉस 14: घर से बेघर हुई पवित्रा पूनिया! मिले सबसे कम वोट

28 November, 2020 02:11:13 PM

बिग बॉस 14 में हर आए दिन कुछ न कुछ नया देखने को मिल रहा है। घर में कैप्टन बनने के लिए जंग छड़ी हुई थी। लेकिन बिग बॉस ने ऐलान कर दिया कि शो का कोई कैप्टन नही बनेगा। इस वीकेंड वार में सबसे शॉकिंग ट्विस्‍ट सामने आने वाला है। जिसे सुनकर सभी हैरान रहे जाएंगे। वहीं खबर सामने आई है कि पवित्रा पूनिया ''घर से बेघर'' हो गई हैं!

मुंबई. बिग बॉस 14 में हर आए दिन कुछ न कुछ नया देखने को मिल रहा है। घर में कैप्टन बनने के लिए जंग छड़ी हुई थी। लेकिन बिग बॉस ने ऐलान कर दिया कि शो का कोई कैप्टन नही बनेगा। इस वीकेंड वार में सबसे शॉकिंग ट्विस्‍ट सामने आने वाला है। जिसे सुनकर सभी हैरान रहे जाएंगे। वहीं खबर सामने आई है कि पवित्रा पूनिया 'घर से बेघर' हो गई हैं! 

Bollywood Tadka


इस बात की जानकारी द खबरी ने अपने ट्विटर हैंडल पर दी है। लिखा-पवित्रा पूनिया घर से बेघर हो गई है। पवित्रा के इविक्‍शन का फैसला घरवालों को शुक्रवार रात 10 बजे सुनाया गया है और पवित्रा को घर से बाहर निकलना पड़ा। पवित्रा को बाकी सदस्यों से कम वोट्स मिले।

Bollywood Tadka


बता दें 'घर से बेघर' होने के लिए रुबिना दिलैक, जैस्‍म‍िन भसीन, राहुल वैद्य, अली गोनी, पवित्रा पूनिया और अभ‍िनव शुक्‍ला नॉमिनेट थे। लेकिन पवित्रा को इन सब में से कम वोट मिले जिससे उन्हें घर से बाहर होना पड़ा। वीकेंड वार एपिसोड में सभी कंटेस्‍टेंट्स पर बिजली गिरने वाली है। कंटेस्‍टेंट्स को सपोर्ट करने के लिए कुछ अपने लोग पहुंचने वाले हैं। इनमें काम्‍या पंजाबी भी शामिल होगी। ये कंटेस्‍टेंट्स पर सवालों और आरोपों की बौछार करेंगे। इसके बाद सलमान सभी को ऐसी शॉकिंग न्यूज सुनाएंगे कि सभी के पैरों के नीचे से जमीन खिसक जाएगी। सलमान कहेंगे बिग बॉस का फिनाले जनवरी में नही इसी हफ्ते होगा। इसे सुनकर सभी कंटेस्‍टेंट्स को बहुत बड़ा झटका लगेगा।

Bollywood Tadka


pavitra puniaeliminatedbigg bossLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...