main page

फिर चर्चा में आईं पाकिस्तान की 'Pawri Girl', 'साथिया' फिल्म का गाना गा लूटी वाहवाही

Updated 23 September, 2022 04:05:47 PM

'पावरी हो रही है' वीडियो के जरिए रातों रात सोशल मीडिया पर फेमस हुईं पाकिस्तान की दानानीर मोबीन एक बार फिर चर्चा में हैं। हालांकि इस बार लोगों को उनका एक अलग ही अंदाज देखने को मिला। दानानीर ने हाल ही में इंस्टा पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह अपना सिंगिंग टैलेंट दिखाती नजर आ रही हं। पावरी गर्ल म 'साथिया' का सॉन्‍ग 'चुपके से लग जा गले...' गाती नजर आ रही हैं, जिसे लोग खूब देख और पसंद कर रहे हैं।

मुंबई: 'पावरी हो रही है' वीडियो के जरिए रातों रात सोशल मीडिया पर फेमस हुईं पाकिस्तान की दानानीर मोबीन एक बार फिर चर्चा में हैं। हालांकि इस बार लोगों को उनका एक अलग ही अंदाज देखने को मिला।

Bollywood Tadka

दानानीर ने हाल ही में इंस्टा पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह अपना सिंगिंग टैलेंट दिखाती नजर आ रही हं। पावरी गर्ल म 'साथिया' का सॉन्‍ग 'चुपके से लग जा गले...' गाती नजर आ रही हैं, जिसे लोग खूब देख और पसंद कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

2002 में रिलीज हुई भारतीय फिल्‍म 'साथिया' का यह गाना गाकर एक बार फिर पावरी गर्ल लोगों की वाहवाही लूट रही हैं।  वीडियो शेयर करते हुए दानानीर मोबीन ने लिखा- 'मुझे यह गाना बहुत पसंद आया और मैं इसे गाकर आज़माना चाहती थी।मैं कोई पेशे से गायिका नहीं हूं तो प्लीज़ कोई हेट नहीं।

गौरतबल है कि 'साथिया' फिल्म में रानी मुखर्जी और विवेक ओबेरॉय थे।


 

Content Writer: Smita Sharma

pawri girldananeer mobeenSingSaathiyamovieSongBollywood Offbeat

loading...