main page

'फाइटर' में दीपिका-ऋतिक के इंटीमेंट सीन देख लोगों में मची खलबली, सोशल मीडिया पर दिए ऐसे रिएक्शन

Updated 08 December, 2023 03:56:08 PM

'वॉर', 'पठान' और 'क्रिश 4' जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्में बना चुके सिद्धार्थ आनंद एक बार फिर बड़े पर्दे पर धमाल करने को तैयार हैं। वह जल्द ही फैंस के लिए आगामी फिल्म 'फाइटर' ला रहे है। इस फिल्म में पहली बार दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे। इसी बीच 'फाइटर' का टीजर सामने आया है, जिसमें ऋतिक और दीपिका की हद से ज्यादा रोमांटिक केमिस्ट्री ने फैंस के होश उड़ा रही है। दोनों के लिप-लॉक सींस सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. 'वॉर', 'पठान' और 'क्रिश 4' जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्में बना चुके सिद्धार्थ आनंद एक बार फिर बड़े पर्दे पर धमाल करने को तैयार हैं। वह जल्द ही फैंस के लिए आगामी फिल्म 'फाइटर' ला रहे है। इस फिल्म में पहली बार दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे। इसी बीच 'फाइटर' का टीजर सामने आया है, जिसमें ऋतिक और दीपिका की हद से ज्यादा रोमांटिक केमिस्ट्री ने फैंस के होश उड़ा रही है। दोनों के लिप-लॉक सींस सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं।

 

हाल ही में जारी हुए टीजर में जहां दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन का एक्शन सीन देखने को मिल रहा है, वहीं दोनों की रोमांटिक केमिस्ट्री भी लोगों के खूब होश उड़ा रही है। एक जगह जहां दोनों लिप-लॉक करते नजर आ रहे हैं, तो वहीं, दूसरी ओर दोनों समंदर के किनारे इश्क में डूबे हुए दिख रहे हैं। यूजर्स दोनों के इंटीमेट सींस पर खूब रिएक्शन दे रहे हैं।

 

 

एक यूजर ने ट्विटर पर लिखा, "उनकी केमिस्ट्री शानदार है। बैंग ऑन।" दूसरे ने लिखा, "दीपिका और ऋतिक की केमिस्ट्री पर मर मिटी।" किसी ने लिखा, "बड़े पर्दे इस केमिस्ट्री को देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।" वहीं अन्य ने लिखा, "बॉलीवुड के इतिहास में सबसे हॉट पेयर आ गया है।"

 

Bollywood Tadka

 

बता दें, सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी 'फाइटर' 25 जनवरी 2024 को पर्दे पर रिलीज होगी। फिल्म में दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन के अलावा अनिल कपूर भी अहम किरदार में नजर आएंगे।


 

Content Writer: suman prajapati

PeopleshockedDeepika PadukoneHrithik Roshanintimate sceneFighterBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...