main page

सुशांत सिंह मामले में SIT जांच के लिए मुंबई हाईकोर्ट पहुंची याचिका

30 July, 2020 03:46:25 PM

सुशांत सिंह राजपूत की मौत को एक महीने से ज्यादा का समय हो गया है। अब तक कोई ठोस सबूत हाथ न लगने पर सुशांत का परिवार भी अब एक्टिव हो गया है और बिहार पुलिस ने एफआईआर दर्ज करवाई है। वहीं, हाल ही में इस मामले की जांच किसी स्वतंत्र एजेंसी या कोर्ट की निगरानी में गठित SIT से कराने की पत्र याचिका मुंबई हाईकोर्ट तक पहुंची है।

बॉलीवुड तड़का टीम. सुशांत सिंह राजपूत की मौत को एक महीने से ज्यादा का समय हो गया है। अब तक कोई ठोस सबूत हाथ न लगने पर सुशांत का परिवार भी अब एक्टिव हो गया है और बिहार पुलिस ने एफआईआर दर्ज करवाई है। वहीं, हाल ही में इस मामले की जांच किसी स्वतंत्र एजेंसी या कोर्ट की निगरानी में गठित SIT से कराने की पत्र याचिका मुंबई हाईकोर्ट तक पहुंची है।

Bollywood Tadka

यह याचिका एक एनजीओ लेट्स टॉक की प्रमुख कंचन राय की ओर से भेजी गई है। याचिका में आरुषि तलवार जैसी कई आपराधिक घटनाओं के हवाले से सुशांत की आत्महत्या और रेहा चक्रवर्ती की भूमिका को सवालों के घेरे में रखते हुए कई अनसुलझी चीजों पर स्थिति साफ होने की बात कही गई है।

Bollywood Tadka


बता दे वहीं सुशांत सिंह मामले में आरोपों से बचने के लिए रेहा ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर की है। वहीं सुशांत के परिवार की ओर से भी सुप्रीम कोर्ट में अर्जी दाखिल की गई है। सुशांत सिंह के वकील का कहना है कि वो याचिका में उठाए गए हर सवाल का जवाब कोर्ट में देंगे। जानकारी के लिए एक बार फिर से बता दें कि सुशांत के पिता ने रविवार को एक्टर की कथित गर्लफ्रेंड रेहा चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी और उन पर सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाने का भी आरोप लगाया था। 


PetitionreachedMumbaiHigh CourtSITinvestigationSushant SinghcaseBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...