main page

फोटोग्राफर ने की विद्युत जामवाल के जैकेट की तारीफ, एक्टर ने दिखाई दरियदिली, उतारकर कर दी गिफ्ट

Updated 03 April, 2021 10:28:04 AM

एक्टर विद्युत जामवाल फिल्मों में अपनी दमदार एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं। फैंस फिल्मों में उनके एक्शन्स के बेहद दीवाने हैं। हालांकि बाहर भी एक्टर के लिए फैंस में उतना ही क्रेज देखने को मिलता है। हाल ही में एक्टर को सिटी के बाहर बाइक में स्पॉट किया गया। जहां फोटोग्राफर्स उनकी जैकेट की तारीफ करते नजर आए, जिसके बदले में विद्युत में कुछ ऐसा किया जिसे देख फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे। इस वीडियो को फोटोग्राफर मानव मंगलानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि जै

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर विद्युत जामवाल फिल्मों में अपनी दमदार एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं। फैंस फिल्मों में उनके एक्शन्स के बेहद दीवाने हैं। हालांकि बाहर भी एक्टर के लिए फैंस में उतना ही क्रेज देखने को मिलता है। हाल ही में एक्टर को सिटी के बाहर बाइक में स्पॉट किया गया। जहां फोटोग्राफर्स उनकी जैकेट की तारीफ करते नजर आए, जिसके बदले में विद्युत में कुछ ऐसा किया जिसे देख फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे। 

Bollywood Tadka


इस वीडियो को फोटोग्राफर मानव मंगलानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि जैसे ही विद्युत जामवाल अपनी बाइक पर बैठते हैं कि तभी कुछ फोटोग्राफर उनकी फोटो क्लिक करते हैं उनका हालचाल भी पूछते हैं। इनमें से एक कैमरामैन एक्टर की जैकेट की तारीफ करता है, जिसके बाद एक्टर अपनी दरियादिली दिखाते हैं और उसे अपना जैकेट निकाल कर दे देते हैं। साथ ही कहते हैं कि ये तुम्हारे लक के लिए है, ‘ऑल दे बेस्ट, आई लव यू। आप लोग बहुत मेहनत करते हो।

 


फोटोग्राफर एक्टर की जैकेट पाकर काफी खुश हो जाता है। इस वीडियो के सामने आने के बाद फैंस विद्युत की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

Bollywood Tadka


बता दें विद्युत एक बड़े ही नेक दिल इंसान है। वह आम लोगों से खास कनेक्शन रखते हैं और अपने फैंस का पूरा ध्यान रखते हैं।

Bollywood Tadka


काम की बात करें तो विद्युत जामवाल ने साल 2001 में फिल्म फोर्स से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। पहली फिल्म में ही एक्टर का जबरदस्त एक्शन देखने को मिला था। फोर्स के बाद एक्टर ‘कमांडो’ में नजर आए, जिसमें उनकी एक्टिंग को खूब पसंद किया गया। इसके अलावा वो ‘बादशाहो’, ‘बुलेट राजा’ और ‘जंगल’ जैसी फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं।


 

Content Writer: suman prajapati

PhotographerpraisedVidyut JamwaljacketBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...