main page

लाल चूड़े में बेहद खूबसूरत लग रही है अनुष्का, सामने आई शादी के बाद पार्टी की तस्वीरें

Updated 13 December, 2017 10:09:23 AM

क्रिकेटर विराट कोहली और एक्ट्रैस अनुष्का शर्मा आखि‍रकार सोमवार को शादी के बंधन में बंध ही गए। विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने अपनी शादी को बिल्कुल सीक्रेट रखी। लेकिन जैसे ही दोनों ने अपनी शादी पर आधिकारिक मुहर लगाई तब से तो सोशल मीडिया पर जैसे तस्वीरों की बाढ़ सी आ गई है। सोशल मीडिया पर तब से ही शादी की फोटो और वीडियो लगातार आ रही हैं।

मुंबई: क्रिकेटर विराट कोहली और एक्ट्रैस अनुष्का शर्मा आखि‍रकार सोमवार को शादी के बंधन में बंध ही गए। विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने अपनी शादी को बिल्कुल सीक्रेट रखी। लेकिन जैसे ही दोनों ने अपनी शादी पर आधिकारिक मुहर लगाई तब से तो सोशल मीडिया पर जैसे तस्वीरों की बाढ़ सी आ गई है। सोशल मीडिया पर तब से ही शादी की फोटो और वीडियो लगातार आ रही हैं।

Bollywood Tadka

वैसे तो शादी में विराट और अनुष्का दोनों ही बेहद खूबसूरत लग रहे थे। लेकिन शादी के बाद हुई पार्टी की जो तस्वीर अब सामने आई है उसे देखकर आपको अपना दिल थामना पड़ जाएगा। इस नई तस्वीर में विराट और अनुष्का दोनों ही बेहद खूबसूरत लग रहे हैं। गुलाबी रंग का गाउन और हाथों में लाल चूड़ा पहने अनुष्का शर्मा किसी परी से कम नहीं लग रही हैं। 

Bollywood Tadka

:

anushka sharmavirat kohlidj party

loading...