main page

प्रियंका चोपड़ा ने ‘सेक्स सिंबल’ पर यह क्या कह डाला, देखें तस्वीरें

Updated 25 December, 2016 07:37:35 PM

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा को इस बात से कोई आपत्ति नहीं है कि उन्हें सेक्स सिंबल के तौर पर देखा....

मुंबई-  अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने ह़ॉलीवुड फिल्म 'क्वांटिको' से अपनी एक अलग पहचान बना ली है। फिल्म 'क्वांटिको' में प्रियंका का हॉट लुक देखने को मिला है जिसके चलते वह सुर्खियों में बनी हुई हैं। लेकिन प्रियंका ने कुछ ऐसा कह दिया हैं जिससे वह एक बार फिर से सुर्खियों में बन गई हैं। प्रियंका को इस बात से कोई आपत्ति नहीं है कि उन्हें सेक्स सिंबल के तौर पर देखा जाता है, क्योंकि इसे वह अपने काम का हिस्सा मानती हैं। एंटरटेनमेंट वीकली की खबर के मुतबिक अभिनेत्री ने यह स्वीकार किया है कि हॉट होना कभी उनका लक्ष्य नहीं था।

प्रियंका ने कहा, ‘‘वस्तु की तरह पेश होना मेरे काम का हिस्सा है. मुझे बुरा नहीं लगता है जब मुझे लोग सेक्स सिंबल कहते हैं, क्योंकि मैं एक अभिनेत्री हूं और यह मेरे काम की प्रकृति है।’’

प्रियंका ने कहा, ‘‘लेकिन मैं नहीं मानती हूं कि सेक्स सिंबल होना आपका लक्ष्य होता है। जाहिर है कि आप हॉट होना चाहते हैं लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि आप सिर्फ इसी के लिए हैं।’’ 'क्वांटिको' स्टार जल्द ही ड्वेन जान्सन के साथ ‘बेवॉच’ में दिखने वाली हैं। बता दें प्रियंका चोपड़ा को ग्लोबली हेयर केयर ब्रांड पैंटीन का ब्रांड एंबैसडर बनाया गया है। वह पहली भारतीय हैं जिन्हें यह अवॉर्ड मौका मिला है। अपने काम के लिए अंतर राष्ट्रीय तौर पर पहचान बनाने वाली पीसी को अमेरिकी शो क्वांटिको ने खूब पहचान दिलाई।

एक बयान जारी करके उन्होंने कहा- मैं पैंटीन की नई वैश्विक ब्रांड एंबैसडर बनकर बहुत एक्साइटिड हूं। पूरी दुनिया का यह पसंदीदा है। मुझे खुशी है कि पैंटीन मजबूती और खूबसूरती की वकालत करता है।

बता दें कि फोर्ब्स इंडिया सेलिब्रिटी 100 की सूची के मुताबिक, महिलाओं में प्रियंका चोपड़ा की कमाई 76 करोड़ रुपए है, जबकि दीपिका पादुकोण की कमाई 69.75 करोड़ रुपए है। सूत्रों का कहना है कि पिछले चार महीनों के दौरान प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड के कई डायरेक्टरों से मुलाकात कर चुकी हैं। उम्मीद की जा रही है कि फरवरी तक प्रियंका भंसाली की फिल्म साइन कर लेंगी।

:

Priyanka chopraSex symbolBollywoodActress

loading...