main page

'हाउसफुल 4' के सेट से सामने आई तस्वीर, कुछ इस अंदाज में दिखीं पूरी कास्ट

Updated 20 May, 2019 03:29:16 PM

बाॅलीवुड एक्टर अक्षय कुमार जल्द ही फिल्म हाउसफुल 4 में नजर आएंगे। हाल ही में फिल्म के सेट से एक तस्वीर सामने आई है। इस तस्वीर में फिल्म की स्टारकास्ट यानि अक्षय, रितेश देशमुख, कृति सनोन, पूजा हेगड़े, कृति खरबंदा और बॉबी देओल के साथ बहुत सारी खोपड़ियां नजर आ रही हैं।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर अक्षय कुमार जल्द ही फिल्म 'हाउसफुल 4' में नजर आएंगे। हाल ही में फिल्म के सेट से एक तस्वीर सामने आई है। इस तस्वीर में फिल्म की स्टारकास्ट यानि अक्षय, रितेश देशमुख, कृति सनोन, पूजा हेगड़े, कृति खरबंदा और बॉबी देओल के साथ बहुत सारी खोपड़ियां नजर आ रही हैं। इस तस्वीर को अक्षय ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है।

Bollywood Tadka,अक्षय कुमार इमेज,अक्षय कुमार फोटो,अक्षय कुमार पिक्चर

इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा- कौन जिंदा रहेगा...कौन मरेगा..ये सिर्फ स्क्रिप्ट ही तय करेगी। बता दें कि यह तस्वीर फिल्म के गाने की शूटिंग के दौरान की है। गाने की शूटिंग आज से शुरु हो गई है। इस गाने में फिल्म की सारी कास्ट और नवाजुद्दीन सिद्दीकी है। फिल्म दीवाली के मौके पर रिलीज होगी। 

Bollywood Tadka,अक्षय कुमार इमेज,अक्षय कुमार फोटो,अक्षय कुमार पिक्चर

 

खबर है कि 'हाउसफुल 4' को इस बार बड़े ही अलग तरीके से बनाया जा रहा है। फिल्म में एक अनोखा एलिमेंट होगा। बताया जाता है कि निर्माता साजिद नाडियाडवाला ने इस बार फिल्म में कुछ अलग ट्विस्ट लाने की प्लानिंग की है। ठीक वैसा ही जैसा गोलमाल की फ्रेंचाईज़ में रोहित शेट्टी ने अपने चौथे भाग में भूत-प्रेत की कहानी को जोड़ा था। फिल्म में इस बार बड़े पैमाने पर स्पेशल इफेक्ट्स का इस्तेमाल किया जाएगा, जिस पर करीब 75 करोड़ रूपए की लागत आएगी।

Bollywood Tadka,अक्षय कुमार इमेज,अक्षय कुमार फोटो,अक्षय कुमार पिक्चर

काम की बात करें तो अक्षय इन दिनों लक्ष्मी बॉम्ब में नजर आएंगे। फिल्म में उनके साथ कियारा आडवाणी  हैं। खबरें हैं कि फिल्म के डायरेक्टर ने बीच में ही फिल्म छोड़ दी है। लेकिन जल्द ही एक नए निर्देशक को साइन कर लिया गया है। इसके अलावा अक्षय फिल्म गुड न्यूज में नजर आएंगे। 

: Smita Sharma

akshay kumarKriti SanonRiteish DeshmukhBobby DeolKriti KharbandaPooja Hegdepictureviralhousefull 4nawazuddin siddiquiBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...