main page

PM मोदी की दोबारा रिलीज पर को-प्रोड्यूसर को मिली जान से मारने की धमकी, अमित बी वाधवानी ने दर्ज करवाई FIR

15 October, 2020 03:38:09 PM

कोरोना वायरस के कारण लॉकडाउन होने पर सारे सिनेमा हॉल बंद कर दिए गए थे। 15 अक्तूबर को सिनेमा हॉल दोबारा खुल रहे हैं। जिसके बाद ये अनाउंस किया गया था कि विवेक ओबेरॉय की फिल्म नरेंद्र मोदी की बायोपिक दोबारा रिलीज की जाएगी। फिल्म के को-प्रोड्यूसर अमित बी वाधवानी ने हाल ही में खुलासा किया है कि पीएम मोदी की बायोपिक को दोबारा रिलीज किए जाने की अनाउंसमेंट के बाद से उन्हें जान से मारने की धमकी मिल रही है। जिसके बाद अमित ने साइबर सेल में एफआईआर दर्ज कराई है।

मुंबई. कोरोना वायरस के कारण लॉकडाउन होने पर सारे सिनेमा हॉल बंद कर दिए गए थे। 15 अक्तूबर को सिनेमा हॉल दोबारा खुल रहे हैं। जिसके बाद ये अनाउंस किया गया था कि विवेक ओबेरॉय की फिल्म नरेंद्र मोदी की बायोपिक दोबारा रिलीज की जाएगी। फिल्म के को-प्रोड्यूसर अमित बी वाधवानी ने हाल ही में खुलासा किया है कि पीएम मोदी की बायोपिक को दोबारा रिलीज किए जाने की अनाउंसमेंट के बाद से उन्हें जान से मारने की धमकी मिल रही है। जिसके बाद अमित ने साइबर सेल में एफआईआर दर्ज कराई है।

Bollywood Tadka
अमित ने एक इंटरव्यू में इस बारे में बात करते हुए कहा-“मैं चिंतित हूं। नफरत फैलाने वाले कंटेंट या संवेदनशील कंटेंट के विपरीत जिस पोस्ट पर धमकियां मिली थीं, वह महज एक फिल्म की घोषणा थी और वह भी पीएम की बायोपिक। मैं इस रिएक्शन से शॉक्ड हूं। यह कहने में कुछ भी अपमानजनक नहीं था कि मेरी फिल्म फिर से रिलीज हो रही है। यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि हमारे जैसे कानून का पालन करने वाले लोगों को निशाना बनाया जाता है। ये साबित करता है कि साइबर बुलिंग अब आम हो गई है खासतौर पर बॉलीवुड में जो विवादों के घेरे में रहा है।” अमित ने आगे कहा- “फिल्म मेकर्स हमेशा एजेंडों का शिकार होते हैं। यह देखते हुए कि बहुत सारा पैसा दांव पर है, बॉलीवुड एक सॉफ्ट टारगेट है। इंडस्ट्री को एक कलात्मक लेंस के बजाय राजनीतिक लेंस से देखा जा रहा है। हालिया विवादों के कारण परेशानी बढ़ गई हैं, जिससे जनता की राय बदल गई है। फिल्म थिएटर बंद हैं, बॉलीवुड लॉकडाउन के कारण गंभीर रूप से प्रभावित है।"

Bollywood Tadka
बता दें पीएम मोदी की बायोपिक में एक्टर विवेक ओबेरॉय ने उनका रोल किया है। ओमंग कुमार इसके डायरेक्टर हैं और यह 2019 में रिलीज हुई थी।


PM Modibiopicre-releasethreatenskillco-producerAmit B WadhwaniBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News
loading...