main page

'पीएम मोदी बायोपिक' की रिलीज डेट फाइनल, इस दिन होगी रिलीज

Updated 06 April, 2019 11:16:16 AM

बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबरॉय की फिल्म ''पीएम नरेंद्र मोदी'' को आखिरकार रिलीज की तारीख मिल गई है। इससे पहले भारी विवाद के चलते तारीख को दो बार टाला जा चुका है। फिल्म 5 और 12 अप्रैल को रिलीज होनी थी। अब फिल्म 11 अप्रैल को रिलीज होगी। गौरतलब है कि 11 अप्रैल से ही देश में आम चुनाव 2019 शुरू होंगे।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबरॉय की फिल्म 'पीएम नरेंद्र मोदी' को आखिरकार रिलीज की तारीख मिल गई है। इससे पहले भारी विवाद के चलते तारीख को दो बार टाला जा चुका है। फिल्म 5 और 12 अप्रैल को रिलीज होनी थी। अब फिल्म 11 अप्रैल को रिलीज होगी। गौरतलब है कि 11 अप्रैल से ही देश में आम चुनाव 2019 शुरू होंगे।

Bollywood Tadka, विवेक ओबरॉय इमेज, विवेक ओबरॉय फोटो, विवेक ओबरॉय पिक्चर, 

फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने अपने ट्वीट के जरिए इसकी घोषणा की है। उन्होंने फिल्म पीएम नरेंद्र मोदी का एक नया पोस्टर जारी करते हुए कैप्शन में लिखा- #PMNarendraModi के लिए नई रिलीज डेट: 11 अप्रैल 2019। मुख्य भूमिका में विवेक आनंद ओबेरॉय। ओमंग कुमार द्वारा निर्देशित। संदीप सिंह, सुरेश ओबेरॉय, आनंद पंडित और आचार्य मनीष द्वारा निर्मित।

Bollywood Tadka, विवेक ओबरॉय इमेज, विवेक ओबरॉय फोटो, विवेक ओबरॉय पिक्चर, 

बता दें कि फिल्म का निर्देशन उमंग कुमार ने किया है। ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ मोदी की गुजरात के मुख्यमंत्री के रूप में उनकी विनम्र शुरुआत से लेकर 2014 में प्रधानमंत्री पद का उम्मीदवार घोषित किए जाने तक के सफर पर आधारित है। फिल्म में दर्शन कुमार, बोमन ईरानी, मनोज जोशी, प्रशांत नारायणन, जरीना वहाब तथा बरखा बिष्ट सेनगुप्ता भी अभिनय करती नजर आएंगी।

Bollywood Tadka, विवेक ओबरॉय इमेज, विवेक ओबरॉय फोटो, विवेक ओबरॉय पिक्चर, 

 

: Neha

pm narendra modibiopicvivek oberoiBollywood NewsBollywood News and GossiBox Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...