main page

गायत्री के पति विकास ने की थी ओवरटेक करने की कोशिश! अब जांच में जुटी पुलिस, दोषी हुए तो 7 साल की सजा

Updated 06 October, 2023 01:37:14 PM

शाहरुख खान स्टारर फिल्म ‘स्वदेस’ की एक्ट्रेस गायत्री जोशी और उनके पति विकास ओबेरॉय की गाड़ी से बुधवार को एक्सीडेंट हो गया था। यह एक्सीडेंट इतना भयानक था कि इसमें एक स्विस कपल की जान चली गई थी और गायत्री व उनके पति का बाल-बाल बचाव हो गया। वहीं अब खबरें हैं कि इटली पुलिस इस हादसे को लेकर गायत्री के पत

बॉलीवुड तड़का टीम. शाहरुख खान स्टारर फिल्म ‘स्वदेस’ की एक्ट्रेस गायत्री जोशी और उनके पति विकास ओबेरॉय की गाड़ी से बुधवार को एक्सीडेंट हो गया था। यह एक्सीडेंट इतना भयानक था कि इसमें एक स्विस कपल की जान चली गई थी और गायत्री व उनके पति का बाल-बाल बचाव हो गया। वहीं अब खबरें हैं कि इटली पुलिस इस हादसे को लेकर गायत्री के पति विकास ओबेरॉय से पूछताछ कर रही है। 

Bollywood Tadka

दरअसल, जिस वक्त यह हादसा हुआ विकास कार चला रहे थे और गायत्री पैसेंजर सीट पर बैठी थीं। The U.S SUN की रिपोर्ट के मुताबिक, विकास ओबेरॉय पर लापरवाही से गाड़ी चलाने का आरोप है, जिसके चलते बुजुर्ग दंपत्ति की जान चली गई।  इटालियन कानून के मुताबिक, अगर आरोप साबित हुए तो उन्हें अधिकतम 7 साल तक की सजा हो सकती है। विकास की लीगल टीम इस जांच में पूरा सहयोग कर रही है।

 

पुलिस ने बरामद की फुटेज
2 अक्टूबर को हुए खौंफनाक हादसे की तस्वीरें और फुटेज पुलिस ने बरामद कर ली है। इसमें स्पोर्ट्स सुपरकार और एक कैंपर वैन शामिल है। वहीं, एक्सीडेंट के बाद पूर्व एक्ट्रेस की फोटो भी सोशल मीडिया पर सामने आई है।

Bollywood Tadka

वायरल फोटो में गायत्री को हादसे के बाद जमीन पर बैठे देखा जा सकता है। एक्ट्रेस एकदम स्तब्ध नजर आ रही हैं और चकनाचूर हुई गाड़ी को देखती नजर आ रही हैं।

 

Bollywood Tadka

 

कैसे हुआ हादसा
ये हादसा इटली में हुआ, जहां गायत्री और विकास की लेम्बोर्गिनी और फेरारी के ड्राइवर ने एक कैम्पर वैन को ओवरटेक करने की कोशिश की। तीनों गाड़ियां आपस में भिड़ गईं और कैम्पर वैन पलट गई। वहीं एक्सीडेंट के बाद फेरारी में आग लग गई जिससे उसमें ट्रैवल कर रहे एक स्विस कपल की मौत हो गई। इस एक्सीडेंट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है।

 

Content Writer: suman prajapati

PoliceinvestigatedGayatrihusbandVikas Oberoiterrible accidentBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...