main page

पोर्नोग्राफी केसः राज कुंद्रा के ऑफिस पर पुलिस की रेड,बिजनेस पार्टनर के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी

Updated 22 July, 2021 09:58:58 AM

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी केस में बुरी तरह फंस चुके हैं। उन्हें 23 जुलाई तक पुलिस रिमांड पर रखा गया है। इसी बीच मुंबई क्राइम ब्रांच पुलिस ने बुधवार शाम को राज कुंद्रा के मुंबई स्थित विआन इंडस्ट्रीज़ लिमिटेड के ऑफिस और कुछ अन्य ठिकानों पर छापेमारी की। खबरों कि मानें तो पुलिस ने रेड में ऑफिस के कुछ कम्प्यूटर की हार्ड डिस्क और सर्वर को सीज कर लिया है। रिपोर्ट्स के अनुसार, पुलिस ने उस सर्वर को सीज कर दिया है जिसके ज़रिये कथित तौर पर अश्लील फिल्मों को ‘वी ट्र

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी केस में बुरी तरह फंस चुके हैं। उन्हें 23 जुलाई तक पुलिस रिमांड पर रखा गया है। इसी बीच मुंबई क्राइम ब्रांच पुलिस ने बुधवार शाम को राज कुंद्रा के मुंबई स्थित विआन इंडस्ट्रीज़ लिमिटेड के ऑफिस और कुछ अन्य ठिकानों पर छापेमारी की। खबरों कि मानें तो पुलिस ने रेड में ऑफिस के कुछ कम्प्यूटर की हार्ड डिस्क और सर्वर को सीज कर लिया है।

 


रिपोर्ट्स के अनुसार, पुलिस ने उस सर्वर को सीज कर दिया है जिसके ज़रिये कथित तौर पर अश्लील फिल्मों को ‘वी ट्रांसफर’ के ज़रिये अपलोड किया जाता था। इसके अलावा कुछ अन्य कागजात भी जब्त किए हैं और कुंद्रा के आई फोन और लैपटॉप भी जब्त कर लिए हैं। इसे जांच के लिए फ़ॉरेंसिक लैब में भेजा गया है। 

 


इसके साथ ही मुंबई पुलिस ने राज कुंद्रा के बहनोई प्रदीप बख्शी के खिलाफ भी ‘लुकआउट’ नोटिस जारी कर दिया है। बता दें, कि ‘पोर्नोग्राफी स्कैंडल’ में प्रदीप बख्शी सह अभियुक्त हैं। वह ‘हॉटशॉट’ ऐप का निर्माण करने वाली राज कुंद्रा की कंपनी ‘केनरीन’ के को-ओनर भी हैं।

 


साथ ही खबर है कि इस मामले में पुलिस जल्द ही शिल्पा शेट्टी से भी पूछताछ कर सकती है। बता दें कि राज कुंद्रा को क्राइम ब्रांच ने सोमवार को गिरफ्तार किया था। राज पर अश्लील फिल्म बनाने और उन्हें कुछ ऐप पर दिखाने का आरोप है। राज के खिलाफ भारतीय दंड संहिता यानि आईपीसी(IPC) की धारा 292, 293, 420, 34 और सूचना प्रौघोगिकी अधिनियम यानि आईटी एक्ट(IT Act) की धारा 67 और 67ए समेत कई अन्य संगीन धाराओं में मामला दर्ज किया गया है। इस मामलें में अब तक 9 लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है।


Police raidRaj Kundraofficelookout noticeagainstbusiness partnerBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...