main page

रेव पार्टी में पुलिस ने मारा छापा, ड्रग्स के नशे में धुत स्टार्स और कोरियोग्राफर्स समेत 22 लोग अरेस्ट

Updated 27 June, 2021 03:14:04 PM

ड्रग्स मामले को लेकर हाल ही में एक लेटेस्ट खबर सामने आई है। महाराष्ट्र में पुलिस ने एक रेव पार्टी में छापा मारा है और 22 लोगों को अपनी हिरासत में ले लिया है। पुलिस ने इन 22 लोगों में बॉलीवुड के कई कलाकार और कोरियोग्राफर को अपनी हिरासत में लिया है और साथ ही इनसे ड्रग्स और पैसे बरामद किए हैं। हिरासत में लिए गए लोगों की मेडिकल जांच की जा रही है। नासिक ग्रामीण पुलिस ने बताया है कि वो अभी डिटेल्स का इंतजार कर रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. ड्रग्स मामले को लेकर हाल ही में एक लेटेस्ट खबर सामने आई है। महाराष्ट्र में पुलिस ने एक रेव पार्टी में छापा मारा है और 22 लोगों को अपनी हिरासत में ले लिया है। पुलिस ने इन 22 लोगों में बॉलीवुड के कई कलाकार और कोरियोग्राफर को अपनी हिरासत में लिया है और साथ ही इनसे ड्रग्स और पैसे बरामद किए हैं।

Bollywood Tadka


हिरासत में लिए गए लोगों की मेडिकल जांच की जा रही है। नासिक ग्रामीण पुलिस ने बताया है कि वो अभी डिटेल्स का इंतजार कर रहे हैं। 

 


बता दें, ड्रग्स से बॉलीवडु इंडस्ट्री का पुराना नाता है। सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद बॉलीवुड से कई स्टार्स के नाम ड्रग्स मामले में सामने आए। सुशांत केस में एनसीबी एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती, उनके भाई और कई बड़े ड्रग पैडलर को गिरफ्तार कर चुकी है।

Bollywood Tadka

 

 

 
  

Content Writer: suman prajapati

Policeraidedparty22 actorschoreographerscustodyBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...