main page

राज कुंद्रा की बढ़ेगी मुश्किलें! पुलिस ने सागरिका शोना और सौरभ कुशवाहा को पूछताछ के लिए किया तलब

Updated 04 August, 2021 12:04:13 PM

एक्‍ट्रेस श‍िल्‍पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा अश्लील वीडियो मामले में अभी भी जेल में बंद हैं। उन्‍हें 19 जुलाई को गिरफ्तार किया गया था, जिसके बाद पहले उन्‍हें 27 जुलाई तक पुलिस रिमांड में रखा गया, बाद में किला कोर्ट ने उन्‍हें 14 दिनों की न्‍यायिक हिरासत में भेज दिया है। इस केस में तमाम लोगों से पूछताछ का दौर जारी है। इसी कड़ी में अब मॉडल और एक्ट्रेस सागरिका शोना सुमन और आर्म्‍सप्राइम मीडिया प्राइवेट लिमिटेड के डायरेक्‍टर सौरभ कुशवाहा को समन भेजा गया है।  प्रॉपर्टी सेल ने अंदेशा जताया है कि सौरभ

बॉलीवुड तड़का टीम.  एक्‍ट्रेस श‍िल्‍पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा अश्लील वीडियो मामले में अभी भी जेल में बंद हैं। उन्‍हें 19 जुलाई को गिरफ्तार किया गया था, जिसके बाद पहले उन्‍हें 27 जुलाई तक पुलिस रिमांड में रखा गया, बाद में किला कोर्ट ने उन्‍हें 14 दिनों की न्‍यायिक हिरासत में भेज दिया है। इस केस में तमाम लोगों से पूछताछ का दौर जारी है। इसी कड़ी में अब मॉडल और एक्ट्रेस सागरिका शोना सुमन और आर्म्‍सप्राइम मीडिया प्राइवेट लिमिटेड के डायरेक्‍टर सौरभ कुशवाहा को समन भेजा गया है।

 


प्रॉपर्टी सेल ने अंदेशा जताया है कि सौरभ और उनकी कंपनी पॉर्न फिल्‍में बनाने और उन्‍हें बेचने के काम में शामिल है। पुलिस इस मामले में अध‍िक से अध‍िक सबूत जुटाने की कोशिश कर रही है, ताकि दोष‍ियों के ख‍िलाफ कोर्ट में कड़ी कार्रवाई के लिए अपील की जा सके।

इस मामले में सौरभ कुशवाहा से बुधवार को ही पूछताछ होनी है।
वहीं राज कुंद्रा केस में शिल्पा के पति के वकील ने उनकी गिरफ्तारी को अवैध बताया है और बॉम्‍बे हाईकोर्ट में जमानत के लिए अर्जी दी है, जिसकी अगली सुनवाई 7 अगस्‍त को होगी। 

 


PolicesummonedSagarika Shona SumanSaurabh KushwahaRaj Kundra CaseBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...