main page

रणवीर सिंह के गाने 'दम दम' पर पुलिसवाले ने किया एनर्जेटिक डांस, वीडियो देख यूजर्स ने की खूब तारीफ

Updated 04 April, 2023 05:50:45 PM

एक्टर रणवीर सिंह अपनी एक्टिंग और डांस से लोगों का खूब दिल जीतते हैं। आपने कई लोगों को रणवीर के गानों पर झूमते और उनके डांस स्टेप कॉपी करते देखा होगा। अब हाल ही में एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें पुलिसमैन रणवीर के गानों पर जबरदस्त स्टैप करता नजर आ रहा है। यह वीडियो लोगों द्वारा खूब वायरल किया जा रहा है।

 

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर रणवीर सिंह अपनी एक्टिंग और डांस से लोगों का खूब दिल जीतते हैं। आपने कई लोगों को रणवीर के गानों पर झूमते और उनके डांस स्टेप कॉपी करते देखा होगा। अब हाल ही में एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें पुलिसमैन रणवीर के गानों पर जबरदस्त स्टैप करता नजर आ रहा है। यह वीडियो लोगों द्वारा खूब वायरल किया जा रहा है।

 

मुंबई पुलिस के डांसिंग कॉप अमोल कांबले ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें उन्हें डांसर हर्ष कुमार के साथ एक बॉलीवुड गाने पर थिरकते हुए देखा जा सकता है। पुलिसवाले ने अपने पोस्ट के कैप्शन में लिखा, "@harshkumarofficiall सर यह मेरी इच्छा थी और आपने इसे पूरा किया। बहुत बहुत धन्यवाद सर।"
कांबले और कुमार 'दम दम' गाने पर डांस करते नजर आ रहे हैं। यह गाना रणवीर सिंह और अनुष्का शर्मा की फिल्म 'बैंड बाजा बारात' का है।


कांबले के इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है और यूजर्स इस पर कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

 
 

Content Writer: suman prajapati

Policemanenergetic danceRanveer Singhsong Dum DumvideoviralBollywood OffbeatBollywood CelebrityEntertainment News

loading...