main page

Throwback: पूजा बत्रा ने शेयर की एलन मस्क की मां Maye Musk के साथ ग्लैमरस तस्वीरें, कॉपर गाउन में दिखी एक्ट्रेस की परफेक्ट ब्यूटी

Updated 18 June, 2021 02:56:38 PM

एक्ट्रेस पूजा बत्रा इन दिनों फिल्मों से दूर अपनी पर्सनल लाइफ एंजॉय कर रही हैं। एक्ट्रेस भले ही फिल्मों से दूर हों, लेकिन वह सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस के साथ जुड़ी रहती है और अपनी ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने एलोन मस्क की मां माये मस्क से मुलाकात की कुछ थ्रोबैक तस्वीरें शेयर की है, जो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए पूजा बत्रा ने कैप्शन में लिखा- पावरहाउस माये मस्क #TBT के साथ।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस पूजा बत्रा इन दिनों फिल्मों से दूर अपनी पर्सनल लाइफ एंजॉय कर रही हैं। एक्ट्रेस भले ही फिल्मों से दूर हों, लेकिन वह सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस के साथ जुड़ी रहती है और अपनी ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने एलोन मस्क की मां माये मस्क से मुलाकात की कुछ थ्रोबैक तस्वीरें शेयर की है, जो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka


इन तस्वीरों को शेयर करते हुए पूजा बत्रा ने कैप्शन में लिखा- पावरहाउस माये मस्क #TBT के साथ।

Bollywood Tadka


लुक की बात करें तो इन तस्वीरों में पूजा का बेहद ग्लैमरस लुक देखने को मिल रहा है। इस दौरान वह कॉपर कलर के गाउन में स्टनिंग नजर आ रही हैं। वहीं माये मस्क हॉट रेड कलर के आउटफिट में गॉर्जियस लग रही हैं। एक साथ दोनों का जबरदस्त अंदाज देखने को मिल रहा है।  

Bollywood Tadka


बता दें, दोनों की ये फोटोज साल 2018 में चौथे वार्षिक सिनेफैशन फिल्म अवार्ड्स की हैं।


काम की बात करें तो 1993 में फेमिना मिस इंडिया का खिताब जीतने वाली पूजा बत्रा कहीं प्यार ना हो जाए, नायक और जोड़ी नंबर 1 जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं।

Content Writer: suman prajapati

Pooja Batrasharesthrowback picsElon MuskmotherMaye MuskBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...