main page

पूजा बेदी की बेटी आलिया ने शेयर की बेहद हॉट तस्वीरें, सैफ के साथ करेंगी डेब्यू

Updated 07 November, 2019 03:57:42 PM

बॉलीवुड एकट्रेस पूजा बेदी की बेटी आलिया फर्नीचरवाला अक्सर अपनी हॉटनेस के कारण सुर्खियों में बनी रहती हैं। आलिया सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड अंदाज में तस्वीरें शेयर कर फैंस के दिलों पर तहलका मचाती हैं। बता दें आलिया के इंस्टाग्राम पर फैंस फॉलोवर्स की संख्या 392के है। आलिया हमेशा सोशल मीडिया पर अपने अमेजिंग स्टाइल से फैंस प्रभावित करने में सफल रहती हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. बॉलीवुड एकट्रेस पूजा बेदी की बेटी आलिया फर्नीचरवाला अक्सर अपनी हॉटनेस के कारण सुर्खियों में बनी रहती हैं। आलिया सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड अंदाज में तस्वीरें शेयर कर फैंस के दिलों पर तहलका मचाती हैं। बता दें आलिया के इंस्टाग्राम पर फैंस फॉलोवर्स की संख्या 392के है। आलिया हमेशा सोशल मीडिया पर अपने अमेजिंग स्टाइल से फैंस प्रभावित करने में सफल रहती हैं। 

Bollywood Tadka

हाल ही में एक्ट्रेस अपनी बेहद हॉट अवतार में तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। जिसे देख फैंस के लिए नजर हटाना मुश्किल होगा।

Bollywood Tadka

वायरल हुई इन तस्वीरों में आलिया सेक्सी आउटफिट में बेहद स्टनिंग लग रही हैं। 

Bollywood Tadka

अन्य तस्वीरों में आलिया की कातिलाना अंदाज में पोज दे रही हैं।

Bollywood Tadka

शॉर्टस वियर में आलिया अपनी हॉटनेस से फैंस को दीवाना बना रही हैं।
  Bollywood Tadka
रिपोर्टस के अनुसार, आलिया जल्द ही स्टार सैफ अली खान फिल्म 'जवानी जानेमन' से बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी।

Bollywood Tadka

इस पर सैफ अली खान ने भी कहा, ''हम बहुत लक्की हैं कि हमें आलिया जैसा परफेक्ट स्टार मिला, हम ऐसे ही स्टार को खोजने की कोशिश में थे।'' 

Bollywood Tadka

आलिया ने एक इंटरव्यू में बताया कि मैं स्टार सैफ अली खान के अपोजिट फिल्म में काम करने के लिए बहुत उत्साहित हूं। मैं इस फिल्म में पूरी मेहनत से काम करूंगी।

Bollywood Tadka

: Smita Sharma

pooja bedidaughteraalia furniturewallasharesphotosBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment News

loading...