main page

बिग बॉस के घर में पूजा भट्ट ने पर्सनल लाइफ को लेकर खोले कई राज, बताया क्यों टूटी शादी और क्यों नहीं हुए बच्चे

Updated 22 June, 2023 01:19:30 PM

बिग बॉस ओटीटी 2 का आगाज हो चुका है। शो के कंटेस्टेंट्स अपनी अपीयरेंस को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं और कईयों ने तो अपने राज भी खोलने शुरु कर दिए हैं। इस बीच एक्ट्रेस पूजा भट्ट  अपनी जिंदगी के कई सीक्रेट सबके साथ शेयर किए। एक्ट्रेस ने अपनी शादी, तलाक और बच्चों से लेकर कई खुलासे किए।

बॉलीवुड तड़का टीम. बिग बॉस ओटीटी 2 का आगाज हो चुका है। शो के कंटेस्टेंट्स अपनी अपीयरेंस को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं और कईयों ने तो अपने राज भी खोलने शुरु कर दिए हैं। इस बीच एक्ट्रेस पूजा भट्ट अपनी जिंदगी के कई सीक्रेट सबके साथ शेयर किए। एक्ट्रेस ने अपनी शादी, तलाक और बच्चों से लेकर कई खुलासे किए।

 

शो में पूजा भट्ट की को-कंटेस्टेंट बेबिका सवाल करती हैं कि क्या वह मैरिड हैं। जवाब में पूजा कहती हैं कि- "मेरी शादी को लगभग 11 साल हो गए थे। फिर हमने तय किया कि कुछ ठीक नहीं है तो झूठ बोलकर क्यों जीना। यह कोई ड्रेस रिहर्सल नहीं था, हमें सिर्फ एक मौका मिलता है।" 

Bollywood Tadka


इसके बाद बेबिका पूछती हैं क्या उनके एक्स हसबेंड (मनीष खनीजा) एक्टर थे। इस पर पूछा कहती हैं कि, नहीं वह एक्टर नहीं थे, लेकिन वह मीडिया बिजनेस से जुड़े थे और एक अच्छे इंसान थे।


इसके बाद पूजा ने बच्चें न होने के बारे में बात की और बताया कि उस समय मेरा दिल सही जगह पर नहीं था। जब मैं बच्चे चाहती थी तो मैं बच्चे पैदा नहीं करना चाहती थी और मुझे बच्चे बहुत पसंद हैं। लेकिन फिर, मैं बच्चे पैदा नहीं करना चाहती थी और मैं झूठ नहीं बोल सकती। किसी से कभी न मिलने का रिस्क ओके है लेकिन मैं झूठ नहीं बोल सकती, जब हम झूठ बोलते हैं तो आरोप-प्रत्यारोप का खेल शुरू हो जाता है और मैं ऐसा नहीं चाहती थी, जो भी था अच्छा था। हमने गरिमा बनाए रखी और अपने रास्ते अलग कर लिए।"   


बता दें कि, पूजा भट्ट ने 2014 में मनीष खनीजा से शादी रचाई थी। पहली मुलाकात में ही वह उन्हें दिल दे बैठी थी। दो महीने की डेटिंग के बाद दोनों ने शादी कर ली थी। हालांकि, शादी के 11 साल बाद दोनों अलग हो गए। 


 

Content Writer: suman prajapati

Pooja Bhattopenedsecretspersonal lifeBigg Boss OtthouseBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...