main page

'मैंने अपना अस्तित्व खो दिया था..टूटी शादी पर फिर छलका पूजा भट्ट का दर्द, बोलीं-शराब को सहारा मान लिया था

Updated 09 November, 2023 12:17:10 PM

90 के दशक की मशहूर एक्ट्रेस पूजा भट्ट अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ ही अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। अब हाल ही में Unchain My Heart बुक लॉन्च इवेंट का हिस्सा बनीं पूजा ने एक बार फिर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खुलकर बात की। उन्होंने मनीष मखीजा के साथ टूटी अपनी शादी को लेकर भी दर्द बयां किया।

बॉलीवुड तड़का टीम. 90 के दशक की मशहूर एक्ट्रेस पूजा भट्ट अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ ही अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। अब हाल ही में Unchain My Heart बुक लॉन्च इवेंट का हिस्सा बनीं पूजा ने एक बार फिर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खुलकर बात की। उन्होंने मनीष मखीजा के साथ टूटी अपनी शादी को लेकर भी दर्द बयां किया।

Bollywood Tadka


इवेंट में पूजा भट्ट ने मनीष मखीजा के साथ टूटी शादी को लेकर कहा- "मैं ऐसी शादी में थी जो टूट रही थी। हालांकि, ये किसी कारण नहीं था लेकिन इसमें बोरियत थी। हम में से किसी ने एक दूसरे को धोखा नहीं दिया था लेकिन हमे एक दूसरे में दिलचस्पी भी खत्म हो रही थी।''

Bollywood Tadka

 

एक औरत के रूप में मुझे फील हो रहा था कि समाज के लिए जो मैंने बॉक्स तय किया है उस पर रहते-रहते मैं खुद को ही खो रही थी। कुछ समय बाद तो मुझे महसूस हुआ कि मैं एक ऐसी शादी में फंस गई हूं जो काम नहीं कर रही है। इस शादी में मैंने अपना अस्तित्व खो दिया था। मैं भूल गई थी कि मैं कौन हूं। हालांकि, वे बहुत ही अच्छे इंसान थे लेकिन मैं खुद को अकेला महसूस करती थी।" 


मनीष से शादी टूटने के बाद पूजा भट्ट को बुरी नशे की लत लग गई थी। इस दौरान उन्होंने बताया कि कैसे उन्होंने अपने नशे की लत से छुटकारा पाया। एक्ट्रेस ने कहा- मैंने शराब को बैंड एड की तरह इस्तेमाल किया। मैं इसमें फंस गई थी। पहले एक अच्छी पत्नी बनना और फिर एक बोतल में अपना सुकून पाना। मैंने खुद से पूछा भी था कि एक शराब की बोतल और एक रिश्ते में क्या फर्क है, लेकिन मैं अपने दर्द को खत्म करने के लिए इसका यूज कर रही थी।

 

पूजा ने आगे बताया कि उन्होंने खुद अपने अकेलेपन और दर्द के लड़ना सीखा और शराब को पीछे छोड़ा। अब उन्हें अपने दर्द से निकले और नशा छोड़े 7 साल हो गए है।

Content Writer: suman prajapati

Pooja Bhattpainbroken marriageBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...