main page

जिम क्लास के बाहर कुछ यूं बिंदास नजर आई पूजा हेगड़े, देखें तस्वीरें

Updated 03 October, 2019 04:56:55 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा हेगडे न सिर्फ अपनी जबरदस्त एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं, बल्कि उनके स्टाइलिश और बोल्ड लुक को भी खूब पसंद किया जाता है। पूजा हेगडे अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी जबरदस्त फोटोज शेयर कर फैंस को अपना दीवाना बनाती है। इंटरनैट पर फोटो वायरल होते ही पूजा को ढेरों लाइक्स मिलते हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम- बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा हेगड़े न सिर्फ अपनी जबरदस्त एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं, बल्कि उनके स्टाइलिश और बोल्ड लुक को भी खूब पसंद किया जाता है।

Bollywood Tadka

पूजा हेगड़े अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी जबरदस्त फोटोज शेयर कर फैंस को अपना दीवाना बनाती है और इंटरनेट पर पूजा की ऐसी तस्वीरों को कुछ ही घंटों में हजारों लाइक्स मिल जाते हैं। 

Bollywood Tadka

हाल ही में पूजा को मुंबई में एक जिम क्लास के बाहर स्पॉट किया गया। जिम क्लास के बाहर पूजा काफी बिंदास लग रही हैॆ। लुक की बात करें तो पूजा ने ब्लैक कलर की स्पोर्टस ब्रा और ब्लू कलर की जैगिंग पहनी हुई है, एक हाथ में वॉटर बॉटल और साइड बैग कैरी किया हुआ है।

Bollywood Tadka

लुक को कम्लीट करते हुए पूजा ने ब्राउन सिल्की हेयर खुले छोड़े हुए हैं और नो मैकअप लुक में पूजा काफी एक्ट्रेक्टिव लग रही हैं।

Bollywood Tadka

वर्कफ्रंट की बात करें, तो पूजा ने ऋतिक रोशन की फिल्म 'मोहन जोदाडो'  के साथ बॉलीवुड में डेब्यु किया था। अपकमिंग फिल्म की बात करें तो पूजा अक्षय कुमार की फिल्म 'हाउसफुल 4' में नजर आएंगी।

Bollywood Tadka

'हाउसफुल 4' में रितेश देशमुख, कृति सेनन,कृति खरबंदा, बॉबी देओल और चंकी पांडे भी अहम किरदार में नजर आएंगे। फिल्म का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है, लोगों ने इसके ट्रेलर को काफी पसंद किया और यह फिल्म दीवाली पर रिलीज होगी। 

  

: Smita Sharma

Pooja HegdelookedoutsidegymclasspicturesBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment News

loading...