main page

रेड टॉप के साथ मिनी स्कर्ट में पूजा हेगड़े का हॉट अवतार, सोफे पर बैठ टोन्ड लेग्स फ्लॉन्ट कर चुराया फैंस का चैन

Updated 19 April, 2023 01:41:17 PM

एक्ट्रेस पूजा हेगड़े इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' को लेकर काफी चर्चा में हैं। फिल्म जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रही है। इससे पहले फिल्म की स्टारकास्ट इसे प्रमोट करने में कोई कसर नहीं छोड़ रही। इसी बीच 'किसी का भाई किसी की जान' की लीड एक्ट्रेस ने हॉट फोटोशूट करवाया,

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस पूजा हेगड़े इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' को लेकर काफी चर्चा में हैं। फिल्म जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रही है। इससे पहले फिल्म की स्टारकास्ट इसे प्रमोट करने में कोई कसर नहीं छोड़ रही। इसी बीच 'किसी का भाई किसी की जान' की लीड एक्ट्रेस ने हॉट फोटोशूट करवाया, जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर कर हलचल मचा दी है। फैंस पूजा की इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

पूजा हेगड़े ने फोटोशूट की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। तस्वीरों में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस रेड कलर के टॉप के साथ मैचिंग मिनी स्कर्ट में बेहद हॉट लग रही हैं।

Bollywood Tadka

 

ड्रेस पर बने रेड फूल उनके लुक की ग्रेस को बढ़ा रहे हैं। इसके साथ ही पूजा ने मैचिंग कलर की हील पहना हुआ है। मिनी स्कर्ट में एक्ट्रेस अपनी टोन्ड लेग्स फ्लॉन्ट कर रही हैं।

Bollywood Tadka

 

कानों में इयररिंग्स, मिनिमल मेकअप और खुले बालों से लुक को कंप्लीट करती हसीना का हुस्न देखते ही बन रहा है। सोफे पर रखी बुक्स के पास बैठ पूजा कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक पोज दे रही हैं।

Bollywood Tadka

 

एक्ट्रेस की ये तस्वीरें देख फैंस भी मदहोश हो रहे हैं और कमेंट कर उनकी तारीफ करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं।

 

Bollywood Tadka


बता दें, पूजा हेगड़े की अपमकिंग फिल्म किसी का भाई किसी की जान 21 अप्रैल को पर्दे पर रिलीज हो रही हैं। इसमें वह सलमान खान के साथ गजब केमिस्ट्री बनाती नजर आएंगी। फिल्म का निर्देशन फरहाद समजी ने किया है। 

 

Content Writer: suman prajapati

Pooja Hegdehot lookmini skirtred topBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...