main page

Shocking: एक्ट्रेस पूनम पांडे का 32 की उम्र में निधन, सर्वाइकल कैंसर से गई जान

Updated 02 February, 2024 12:17:35 PM

मनोरंजन जगत से हाल ही में एक बेहद ही चौका देने वाली खबर सामने आई है। रियलिटी शो लॉकअप फेम और एक्ट्रेस पूनम पांडे का निधन हो गया है।

बॉलीवुड तड़का टीम. मनोरंजन जगत से हाल ही में एक बेहद ही चौका देने वाली खबर सामने आई है। रियलिटी शो लॉकअप फेम और एक्ट्रेस पूनम पांडे का निधन हो गया है। इस खबर की पुष्टि उनकी टीम ने मीडिया से की है। इसके अलावा पूनम के सोशल मीडिया हैंडल पर 2 फरवरी की सुबह एक पोस्ट शेयर किया गया, जिसमें उनकी मौत की खबर दी गई है। पोस्ट में बताया गया कि पूनम पांडे की मौत सर्वाइकल कैंसर से हो गई है।


पूनम पांडे के इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा गया- “आज की सुबह हमारे लिए कठिन है। आपको यह बताते हुए बहुत दुख हो रहा है कि हमने सर्वाइकल कैंसर के कारण अपनी प्यारी पूनम को खो दिया है। हर जीवित रूप जो कभी भी उनके संपर्क में आया, उसे शुद्ध प्रेम और दयालुता मिली। दुख की इस घड़ी में, हम गोपनीयता का अनुरोध करेंगे, जबकि हम उसे हमारे द्वारा साझा की गई हर बात के लिए प्यार से याद करते हैं”।


इस पोस्ट ने सभी को सदमे में डाल दिया है और उनके फैंस उन्हें सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि देते नजर आ रहे हैं।


बता दें, 32 वर्षीय पूनम पांडे एक फेमस मॉडल और एक्ट्रेस थीं, जो अपनी बोल्डनेस से खूब सुर्खियां बटोरती थी। एक्ट्रेस को आखिरी बार कंगना रनौत के रियलिटी शो लॉकअप में देखा गया था।

 

 

 

 

Content Writer: suman prajapati

Poonam Pandeypassed awayCervical CancerBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...