main page

Suicide: कंगना रनौत संग काम कर चुकी एक्ट्रेस मल्लिका राजपूत ने मौत को लगाया गले, घर में फंदे से लटका मिला शव

Updated 13 February, 2024 05:45:52 PM

: बी-टाउन से हाल ही में दिल तोड़ देने वाली खबर सामने आई है। खबर है कि फेमस सिंगर और एक्ट्रेस विजय लक्ष्मी उर्फ मल्लिका राजपूत अब हमारे बीच नहीं रही। मल्लिका ने अपने सुल्तानपुर के घर में सुसाइड कर ली है। इस घटना ने हर किसी को शॉक्ड कर दिया है।मल्ल‍िका का शव मंगलवार की सुबह पंखे से लटका मिला।

मुंबई: बी-टाउन से हाल ही में दिल तोड़ देने वाली खबर सामने आई है। खबर है कि फेमस सिंगर और एक्ट्रेस विजय लक्ष्मी उर्फ मल्लिका राजपूत अब हमारे बीच नहीं रही। मल्लिका ने अपने सुल्तानपुर के घर में सुसाइड कर ली है। इस घटना ने हर किसी को शॉक्ड कर दिया है।मल्ल‍िका का शव मंगलवार की सुबह पंखे से लटका मिला। 

Bollywood Tadka

 

मां सुमित्रा सिंह के अनुसार बेटी मुंबई में रहती थी। वह यूट्यूबर भी थी। उसने चार-पांच वर्ष पूर्व मुंबई में ही प्रदीप शिंदे जनार्दन से शादी कर ली थी। प्रथम दृष्टया वैवाहिक जीवन में खटास का मामला सामने आ रहा है। 

Bollywood Tadka

 

वहीं पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मल्लिका का शव कब्जे में ले लिया है और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। फिलहाल पुलिस जांच में जुटी हुई है और ये पता लगाने की किशोश कर रही है कि आखिर किन वजहों के चलते मल्लिका राजपूत ने सुसाइड जैसा घातक कदम उठाया।

 

 

परिवारवालों से हुआ था विवाद

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो एक्ट्रेस का अपने परिवारवालों से किसी बात को लेकर विवाद हुआ था। मामले में पुलिस को भी बुलाया गया था। उस वक्त पुलिस ने मामला सुलझा दिया था लेकिन फिर रात में मल्लिका ने क्यों सुसाइड की ये सवाल हर किसी के जेहन में उठ रहे हैं।

Bollywood Tadka


बता दें कि मल्लिका राजपूत ने बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत के साथ भी काम किया था। वे कंगना के साथ रिवाल्वर रानी फिलम में सपोर्टिंग रोल में नजर आई थीं हालांकि मल्लिका को सिंगर शान के म्यूजिक एल्बम 'यारा तुझे से' नेम और फेम मिला था। मल्लिका ने इनके अलावा भी कईं सीरीज, एल्बम्स और सीरियल में अपने टैलेंट का लोहा मनवाया था। इतना ही नहीं मल्लिका राजपूत ने राजनीति में भी हाथ आजमाया था. वे बीजेपी में शामिल हुई थीं हालांकि साल 2018 में रेपिस्ट का समर्थन करने का आरोप लगाकर पार्टी को अलविदा कह दिया था ।

 

 

 

 

 

 

Content Writer: Smita Sharma

popularsingeractressMalika Rajputcommit suicideBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...