main page

सूर्या स्टारर Kanguva के पोस्ट प्रोडक्शन में तेजी से शुरू हुआ काम, सामने आई लेटेस्ट अपडेट

Updated 14 February, 2024 12:14:16 PM

साउथ एक्टर सूर्या स्टारर फिल्म कांगुवा को लेकर आई ताजा अपडेट यकीनन आपके लिए एक गुड न्यूज होने वाली है।

नई दिल्ली। साउथ एक्टर सूर्या स्टारर फिल्म 'कांगुवा' को लेकर आई ताजा अपडेट यकीनन आपके लिए एक गुड न्यूज होने वाली है। इस फिल्म को शिवा ने डायरेक्ट किया है। वहीं लगभग दो साल की शूटिंग और प्री-प्रोडक्शन के बाद फिल्म की पूरी शूटिंग पूरी हो गई है। फिल्म में दिशा पटानी और बॉबी देओल भी हैं। ऐसे में फैंस को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। इसी बीच इसे लेकर एक बड़ी अपडेट सामने आई है। 

 

सूर्या स्टारर 'कांगुवा' को लेकर आया बड़ा अपडेट 
हाल ही में सामने आई एक एक्सााइटिंग डेवलपमेंट में यह पता चला है कि इस पीरियड ड्रामा का पोस्ट प्रोडक्शन फुल स्पीड के साथ शुरू हो चुका है। यही नहीं सूर्या और निर्देशक शिवा सहित फिल्म की पूरी टीम दर्शकों को बेहतरीन थिएट्रिकल अनुभव देने के लिए इसके हर पहलू पर काम कर रही है।

 

इस पर ताजा अपडेट शेयर करते हुए एक टीम मेंबर ने अपनी सोशल मीडिय पोस्ट को कैप्शन दिया  "प्यारे @Suriya_offl सर हम आपको हमारे डीआई सुइट में शामिल करके रोमांचित हैं! आपकी सराहना हमारे लिए बहुत मायने रखती है। kanguva का पोस्ट प्रोडक्शन पूरे जोरों पर है।"

 


 
इस पैन-इंडियन फिल्म 'कांगुवा' का पोस्ट प्रोडक्शन तेजी से आगे बढ़ रहा है और जिस तरह से प्रोजेक्ट को आकार मिल रहा है, उससे पूरी टीम खुश है। ऐसे में यह खबर वाकई हर किसी को एक्साइट कर देगी। स्टूडियो ग्रीन के के.ई. ज्ञानवेल राजा पिछले 16 सालों में कई ब्लॉकबस्टर हिट देने के लिए साउथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री की दुनिया में एक बड़ा रहे हैं, जिनमें 'सिंघम' सीरीज, 'परुथी वीरन', 'सिरुथाई', 'कोम्बन', 'नान महान अल्ला', 'मद्रास', 'टेडी' और हाल में आई फिल्म 'पाथु थाला' शामिल हैं। 

 

हाल ही में फिल्म का टीज़र और फिल्म से बॉबी देओल का फर्स्ट लुक भी सामने आया था और इसने दर्शकों को हैरान कर दिया था कि आखिर मेकर्स बड़े पैमाने पर इस पीरियड एक्शन ड्रामा के साथ स्क्रीन पर क्या ला रहे हैं। स्टूडियो ग्रीन ने 2024 की शुरुआत में दुनिया भर में बड़े पैमाने पर फिल्म रिलीज करने के लिए टॉप डिस्ट्रीब्यूशन हाउसेज के साथ हाथ मिलाया है। 

Content Editor: Varsha Yadav

SuryaSurya starrer Kanguvabobby deolKanguva starcastKanguva release date

loading...