main page

जियो स्टूडियोज और B62 स्टूडियोज ने जारी किया एक्शन से भरपूर पॉलिटिकल ड्रामा ‘ARTICLE 370’ का पोस्टर

Updated 20 January, 2024 10:55:12 AM

यामी गौतम अभिनीत; राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता आदित्य सुहास जंभाले द्वारा निर्देशित, 23 फरवरी 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी

मुंबई। जियो स्टूडियोज और B62 स्टूडियोज एक मनोरंजक पॉलिटिकल ड्रामा ‘आर्टिकल 370’ पेश करने के लिए एकजुट हुए हैं। यामी गौतम अभिनीत और दो बार के राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता आदित्य सुहास जंभाले द्वारा निर्देशित, आर्टिकल 370 एक हाई-ऑक्टेन एक्शन पॉलिटिकल ड्रामा है, जो ‘आर्टिकल 370’ को अप्रभावी बनाकर कश्मीर में आतंकवाद को खत्म करने के इर्द-गिर्द घूमता है।

कल फिल्म के टीज़र को रिलीज़ करने की घोषणा करते हुए, निर्माताओं ने एक रोमांचक पोस्टर जारी किया जिसमें यामी गौतम को एक खुफिया एजेंट के आकर्षक अवतार में दिखाया गया है। ‘आर्टिकल 370’ एक शैली-परिभाषित फिल्म है जो पहले कभी नहीं देखे गए तरीके से एक्शन और राजनीति का मेल कराती है। यह प्रेरक कथा भारत सरकार द्वारा लिए गए ऐतिहासिक निर्णय की सच्ची घटनाओं से प्रेरित है, जो उनकी राजनीतिक चतुराई का प्रदर्शन करती है।

जियो स्टूडियोज और ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ के निर्माता की ओर से, ‘आर्टिकल 370’ एक धमाकेदार एक्शन राजनीतिक ड्रामा है, जिसका शीर्षक यामी गौतम है और इसका निर्देशन राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता आदित्य सुहास जांभले ने किया है। ज्योति देशपांडे, आदित्य धर और लोकेश धर द्वारा निर्मित यह फिल्म 23 फरवरी 2024 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Content Editor: Diksha Raghuwanshi

Jio StudiosB62 StudiosARTICLE 370Yami GautamAditya Suhas Jambhale

loading...