main page

उस्ताद राम पोथिनेनी, पुरी जगन्नाध, चार्ममे कौर, पुरी ने फिल्म 'डबल आईस्मार्ट' का किया ऐलान

Updated 10 July, 2023 02:31:28 PM

फिल्म डबल आईस्मार्ट पैन इंडिया रिलीज होगी।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। उस्ताद राम और निर्देशक पुरी जगन्नाध का पागलपन भरा संयोजन वापस आ गया है। यह जोड़ी अपनी ब्लॉकबस्टर आईस्मार्ट शंकर की अगली कड़ी डबल आईस्मार्ट के लिए फिर से साथ आई है। इस बार इसमें दोगुनी भीड़ और दोगुना मनोरंजन होने वाला है। पुरी जगन्नाध और चार्ममे कौर मिलकर पुरी कनेक्ट्स पर फिल्म का निर्माण करेंगे। 


डबल आईस्मार्ट का आज कोर टीम और कुछ विशेष अतिथियों की उपस्थिति में भव्य लॉन्चिंग समारोह हुआ। जबकि चार्मे ने क्लैपबोर्ड बजाया, पुरी जगन्नाध ने खुद नायक राम पोथिनेनी पर पहला शॉट निर्देशित किया। "आईस्मार्ट शंकर उर्फ ​​डबल आईस्मार्ट," राम ने मुहूर्तम शॉट के लिए अपने अंदाज में कहा। फिल्म की शूटिंग इस महीने की 12 तारीख से शुरू होगी।

आईस्मार्ट शंकर राम के साथ-साथ पुरी जगनंध के लिए भी बेहद खास फिल्म है। यह फिल्म हीरो और डायरेक्टर दोनों के लिए सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर साबित हुई। इस प्रकार, इस परियोजना को लेकर उत्साह और उम्मीदें बहुत अधिक होंगी। पुरी जगन्नाध ने एक ऐसी कहानी लिखी है जिसका विस्तार बहुत बड़ा होगा और इसे शीर्ष श्रेणी के तकनीकी मानकों के साथ बड़े पैमाने पर उच्च बजट के साथ बनाया जाएगा। पुरी राम को आईस्मार्ट शंकर से भी बड़े किरदार में दिखाएंगे।

डबल आईस्मार्ट की पैन इंडिया रिलीज होगी। यह 8 मार्च, 2024 को महा शिवरात्रि के अवसर पर तेलुगु, तमिल, कन्नड़, मलयालम और हिंदी भाषाओं में रिलीज़ होगी।

Content Editor: kahkasha

Ustad Ram PothineniPuri JagannadhCharmme KaurDouble iSmartEntertainment NewsPan India Film

loading...