main page

मनोज बाजपेयी की कोर्ट रूम ड्रामा 'सिर्फ एक बंदा काफी है' का दमदार ट्रेलर हुआ रिलीज

Updated 08 May, 2023 04:00:24 PM

अपूर्व सिंह कार्की द्वारा निर्देशित एक कोर्टरूम ड्रामा है।यह एक आम व्यक्ति की कहानी है।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। मनोज बाजपेयी स्टारर अपकमिंग फिल्म 'सिर्फ एक बंदा काफी है' दमदार ट्रेलर रिलीज हो गया है। सच्ची घटनाओं से प्रेरित, डायरेक्ट-टू-डिजिटल ओरिजिनल फिल्म 'सिर्फ एक बंदा काफी है' अपूर्व सिंह कार्की द्वारा निर्देशित एक कोर्टरूम ड्रामा है।यह एक आम व्यक्ति की कहानी है। जो हाई कोर्ट का वकील है, और जिसने अकेले ही POCSO एक्ट के तहत एक नाबालिग के बलात्कार के लिए एक असाधारण मामला लड़ा था। 

 

मनोज बायपेयी ने फिल्म को लेकर कही ये बात
फिल्म पर बात करते हुए मनोज बाजपेयी ने कहा है कि- सिर्फ एक बंदा काफी है’ में पी.सी सोलंकी की भूमिका निभाना एक अविश्वसनीय अनुभव रहा है क्योंकि यह एक आम व्यक्ति की प्रेरक कहानी है जिसने सच्चाई और न्याय के लिए सभी बाधाओं के खिलाफ एक असाधारण केस लड़ा। आज ट्रेलर रिलीज होने के साथ, मुझे उम्मीद है कि यह दर्शकों से अपील करेगा और उन्हें जीत की इस कहानी को देखने के लिए मजबूर करेगा। 

वहीं, निर्देशक अपूर्व सिंह कार्की कहते हैं कि- 'सिर्फ एक बंदा काफी है' हमेशा मेरे दिल के लिए खास रहेगी क्योंकि यह इंडस्ट्री में मेरे निर्देशन की शुरुआत है और मैं मुख्य अभिनेता के रूप में मनोज बाजपेयी के साथ काम करके बुहत खुश हूं। मुझे लगता है कि यह मनोज सर के बेहतरीन प्रदर्शनों में से एक हैं और जिस तरह से उन्होंने एक आम आदमी की असाधारण लड़ाई को पेश किया है, उसे लंबे समय तक याद रखा जाएगा। 

निर्माता विनोद भानुशाली कहते हैं- "ये एक ऐसा कोर्ट रूम ड्रामा है जो आपको लोगों की आस्था और विश्वास के बारे में सवाल करने पर मजबूर करता है और सही और गलत के बारे में सवाल करता है। बंदा एक छोटी बच्ची की बहादुरी और पी.सी सोलंकी की न्याय की अटूट लड़ाई है। यह सोलंकी जी के किरदार की मनोज बाजपेयी की व्याख्या, सुपर्ण की खासियत के साथ इस कहानी को जीवंत करने के लिए अपूर्व का डेडिकेशन और जुनून है जो बांदा को बनाता है।

इस दिन रिलीज होगी फिल्म 
ज़ी स्टूडियोज और भानुशाली स्टूडियोज लिमिटेड प्रेजेंट्स अपूर्व सिंह कार्की द्वारा निर्देशित सुपर्ण एस वर्मा की कोर्ट रूम ड्रामा 'बंदा', विनोद भानुशाली, कमलेश भानुशाली, आसिफ शेख और विशाल गुरनानी द्वारा निर्मित और जूही पारेख मेहता द्वारा सह-निर्मित हैं। जो 23 मई 2023 को विशेष रूप से ZEE5 पर स्ट्रीम की जाएगी। 

Content Editor: kahkasha

Manoj BajpayeeSirf Ik Banda Kaafi Hain FilmManoj upcoming FilmCourt Room Drama FilmBanda Film TrailerEntertainment News

loading...