main page

'आदिपुरुष' का क्रेजः प्रभास के फैन ने बोतल से कलाई काट खून से किया पोस्टर का तिलक, वीडियो हुआ वायरल

Updated 17 June, 2023 04:55:56 PM

ओम राउत द्वारा निर्देशित फिल्म 'आदिपुरुष' 16 जून को पर्दे पर रिलीज हो चुकी है और खूब धमाल मचा रही है। फिल्म को लोगों के पॉजिटिव रिएक्शन्स मिल रहे हैं। लोग खूब उत्साह से फिल्म देखने के लिए थिएटर पहुंच रहे हैं। इसी बीच फिल्म को लेकर क्रेजी फैन की एक चौंकाने वाली हरकत देखने को मिली, जिसे देखकर लोग खूब हैरान हो रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. ओम राउत द्वारा निर्देशित फिल्म 'आदिपुरुष' 16 जून को पर्दे पर रिलीज हो चुकी है और खूब धमाल मचा रही है। फिल्म को लोगों के पॉजिटिव रिएक्शन्स मिल रहे हैं। लोग खूब उत्साह से फिल्म देखने के लिए थिएटर पहुंच रहे हैं। इसी बीच फिल्म को लेकर क्रेजी फैन की एक चौंकाने वाली हरकत देखने को मिली, जिसे देखकर लोग खूब हैरान हो रहे हैं।


ट्विटर पर सामने आए वीडियो में देखा जा सकता है कि आदिपुरुष की रिलीज के मौके पर प्रभास का एक फैन ने बियर की बोतल से अपनी बांह काटता दिख रहा है और उसी खून से वह 'आदिपुरुष' के पोस्टर पर प्रभास के माथे पर तिलक करता दिख रहा है।

 


वही कई और फैन्स पोस्टर के सामने नारियल फोड़ते और प्रभास को माला पहनाते दिख रहे हैं। बताया जा रहा है कि ये वीडियो आंध्र प्रदेश या तेलंगाना का है।

Content Writer: suman prajapati

PrabhasfanwristtilakAdipurushposterbloodBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...