FacebookTwitterg+Mail

'पद्मावत' में काम करने से प्रभास ने किया था मना

prabhas had forbidden to work in padmavat
14 August, 2018 10:42:14 PM

मुंबईः दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपरस्टार बाहुबली फेम प्रभास ने फिल्म पद्मावत में काम करने से मना कर दिया था। प्रभास ने बाहुबली और बाहुबली 2 जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों में काम किया है। कहा जा रहा है कि इस वर्ष की सुपरहिट फिल्म पद्मावत में प्रभास को काम करने का प्रस्ताव मिला था लेकिन उन्होंने इंकार कर दिया। बताया जा रहा है कि पद्मावत के निर्देशक संजय लीला भंसाली ने बाहुबली फिल्म देखी और वो प्रभास की एक्टिंग और फिजिक से काफी इंस्पायर हुए। 

उन्होंने फिल्म पद्मावत में प्रभास को राजा रतन सिंह का रोल ऑफर किया। प्रभास उस समय बाहुबली पार्ट 2 की शूटिंग कर रहे थे, इसलिए उन्होंने फिल्म में काम करने से इंकार कर दिया। बताया जाता है कि प्रभास को फिल्म पद्मावत जो रोल ऑफर किया गया वो फिल्म में बाकी किरदारों के मुकाबले उन्हें हल्का लगा। साथ ही उनको वो रोल सुपरहिट फिल्म बाहुबली में उनके द्वारा निभाए गए किरदार से कम प्रभावशाली लगा। 

इतना शक्तिशाली किरदार निभाने के बाद अचानक राजा रतन सिंह का किरदार निभाना उनके करियर के लिए रिस्की हो सकता था। इसी कारण उन्होंने फिल्म में काम करने से इंकार कर दिया। बाद में शाहिद कपूर ने इस किरदार को निभाया और दर्शकों की वाहवाही लूटी। 


prabhas padmavat bollywood
loading...