main page

प्रभास की 'सालार' पार्ट 1: सीजफायर के टीजर ने तोड़े रिकॉर्ड्स, 24 घंटों में 83 मिलियन से ज्यादा व्यूज

Updated 07 July, 2023 04:58:36 PM

न इंडिया सुपरस्टार प्रभास की आने वाली फिल्म सालार का इंतजार हाल में रिलीज हुए पावर-पैक टीजर के साथ और बढ़ गया है। ये फिल्म प्रशांत नील द्वारा निर्देशित है, जो अपनी ब्लॉकबस्टर हिट फिल्म केजीएफ के लिए जाने जाते हैं। सालार यकीनन एक सिनेमाई अनुभव होने का वादा करती है जो दर्शकों को दीवाना कर देगी।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। पैन इंडिया सुपरस्टार प्रभास की आने वाली फिल्म सालार का इंतजार हाल में रिलीज हुए पावर-पैक टीजर के साथ और बढ़ गया है। ये फिल्म प्रशांत नील द्वारा निर्देशित है, जो अपनी ब्लॉकबस्टर हिट फिल्म केजीएफ के लिए जाने जाते हैं। सालार यकीनन एक सिनेमाई अनुभव होने का वादा करती है जो दर्शकों को दीवाना कर देगी।

सालार अपने पहले फ्रेम से ही आपका ध्यान खींचती है और हिलने नहीं देती। इसके विजुअल्स भी शानदार है और इसका हर शॉट ऐसे शूट किया गया है जो दर्शकों को क्रेजी करने के लिए काफी है। जिस कैनवास पर कहानी सामने आती है वह विशाल और भव्य है, जो फिल्म की ओवरऑल अपील को बढ़ाता है। इसके साथ ही प्रशांत नील ने यह सुनिश्चित करने में कोई कसर बाकि नहीं छोड़ी है कि सालार का हर पहलू टॉप पर हो।

इस फिल्म का टीज़र भी जबरदस्त है और केवल 24 घंटों में टीज़र ने इंटरनेट पर धूम मचा दी और हर रिकॉर्ड को तोड़ दिया है। फिल्म के डायलॉग, "शेर, चीता, बाघ और हाथी सबसे खतरनाक जानवर हैं। लेकिन जुरासिक पार्क में नहीं.." की हर तरफ चर्चा है और यह डार्लिंग स्टार प्रभास का दूसरा नाम बन गया और इस पर मिल रही प्रतिक्रिया के रूप में रिलीज़ के पहले ही 24 घंटों में 83 मिलियन से ज्यादा व्यूज़ हासिल कर लिए हैं, जिससे यह सबसे ज्यादा देखी गई टीज़र बन गया है। टीज़र ने इंडस्ट्री में हलचल मचा दी है और दर्शक अब फिल्म के रिलीज़ का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं।

सालार पार्ट 1: सीज़फ़ायर पहली बार फेमस निर्देशक प्रशांत नील और सुपरस्टार प्रभास की ड्रीम टीम को एक साथ लाती है। इस मेगा प्रोजेक्ट का निर्माण सफल केजीएफ फ्रेंचाइजी के निर्माता होम्बले फिल्म्स के विजय किरागांदुर द्वारा किया गया है, और इसमें केजीएफ सीरीज की तकनीकी टीम भी शामिल है। रामोजी फिल्म सिटी और उसके आसपास 14 विशाल सेटों के निर्माण के साथ, यह फिल्म ऐसी भव्यता पेश करने का वादा करती है जो बड़े पर्दे पर पहले कभी नहीं देखी गई है।

होम्बले फिल्म्स की सालार पार्ट 1: सीज़फायर में प्रभास, पृथ्वीराज सुकुमारन, श्रुति हासन और जगपति बाबू सहित कई शानदार कलाकारों की टुकड़ी शामिल हैं। प्रशांत नील द्वारा निर्देशित ये फिल्म 28 सितंबर, 2023 को तेलुगु, कन्नड़, मलयालम, तमिल और हिंदी सहित 5 भाषाओं में सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

Content Editor: Jyotsna Rawat

PrabhasSalarPart 1Teaser of Ceasefirebreaks records83 million views

loading...