main page

निर्देशक रीमा कागती की प्रशंसा करते हुए सोहम शाह ने कहा ये

02 March, 2021 01:40:10 PM

पहली बार एक पुलिस वाले के चरित्र को अपनाते हुए, सोहम शाह अपने आगामी प्रोजेक्ट के लिए उत्कृष्ट प्रदर्शन के साथ अपने उत्साही प्रशंसकों को आश्चर्यचकित करने के लिए फिर से वापस आ गए हैं। जबकि अभिनेता अपनी आगामी थ्रिलर वेब सीरिज फॉलन की शूटिंग के लिए राजस्थान में वर्तमान में खुद को व्यस्त रखे हुए है, सोहम पहले से ही अपने निर्देशक का आदर करते हैं...

नई दिल्ली। पहली बार एक पुलिस वाले के चरित्र को अपनाते हुए, सोहम शाह अपने आगामी प्रोजेक्ट के लिए उत्कृष्ट प्रदर्शन के साथ अपने उत्साही प्रशंसकों को आश्चर्यचकित करने के लिए फिर से वापस आ गए हैं। जबकि अभिनेता अपनी आगामी थ्रिलर वेब सीरिज फॉलन की शूटिंग के लिए राजस्थान में वर्तमान में खुद को व्यस्त रखे हुए है, सोहम पहले से ही अपने निर्देशक का आदर करते हैं।

सूत्रों का कहना है ये
 उसी के बारे में बात करते हुए, हाल ही में अभिनेता के एक बहुत करीबी सूत्र ने साझा किया कि सोहम रीमा के साथ काम करने के लिए बेहद रोमांचित था और वह उसे एक महान निर्देशक होने के अलावा एक महान इंसान मानता है! प्रदर्शन के दौरान अपने अभिनेताओं की जरूरतों के प्रति उनकी संवेदनशीलता कुछ ऐसी है जिससे वह आश्चर्यचकित थे।सूत्र ने बताया, दूसरी ओर, रीमा कागती ने सोहम का 'शिप ऑफ़ थिसस' में काम देखा था और उन्हें उसके प्रदर्शन से प्यार था, इसलिए वहां आपसी तालमेल था।

सोहम शाह ने नहीं छोड़ी कोई कसर
 अपने आगामी प्रोजेक्ट फॉलन के लिए सबसे सम्मोहक और अपने ऑन-स्क्रीन लीड चरित्र को चित्रित करने में सोहम शाह कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। अपने चरित्र में पूरी तरह ढलने के लिए अतिरिक्त काम करते हुए अभिनेता स्थानीय पुलिस अधिकारियों से मिले और अपनी बोली के लिए मुखर कोचों से मार्गदर्शन लिया। रीमा कागती द्वारा निर्देशित, वेब-सीरीज़ में मजबूत प्रदर्शन करने वाली स्टार कास्ट है- विजय वर्मा, सोनाक्षी सिन्हा और गुलशन देवैया।

अपनी एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं सोहम शाह
सोहम शाह को उनकी बहुमुखी प्रतिभा और विभिन्न प्रकार के पात्रों के लिए जाना जाता है जिन्हें उन्होंने ऑन-स्क्रीन चित्रित किया है। यह तुम्बाबाद में विनायक राव के रूप में या शिप ऑफ  थिसस में नवीन के रूप में या तलवार में वेदांत मिश्रा के रूप में हो, उन्होंने हमेशा एक अलग वर्ग दिया है।


mumbaitumbbadfallonreema kagtisohum shah
loading...