main page

हादसा: प्रकाश राज को लगी चोट, सर्जरी के लिए हैदराबाद हुए रवाना,बोले- दुआओं में याद रखना

Updated 11 August, 2021 08:20:42 AM

बाॅलीवुड और साउथ इंडस्ट्री के फेमस एक्टर प्रकाश राज को लेकर एक खबर सामने आई है। इस खबर को सुन  प्रकाश राज के फैंस चिंता में आ गए। दरअसल, प्रकाश राज मंगलवार यानी 10 अगस्त को एक हादसे का शिकार हो गए हैं और उसकी सर्जरी के लिए हैदराबाद जा रहे हैं। इस बात की जानकारी खुद एक्टर ने ट्वीट कर दी। इस खबर के सामने आने बाद प्रकाश राज के फैंस उनके जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं।

मुंबई: बाॅलीवुड और साउथ इंडस्ट्री के फेमस एक्टर प्रकाश राज को लेकर एक खबर सामने आई है। इस खबर को सुन  प्रकाश राज के फैंस चिंता में आ गए। दरअसल, प्रकाश राज मंगलवार यानी 10 अगस्त को एक हादसे का शिकार हो गए हैं और उसकी सर्जरी के लिए हैदराबाद जा रहे हैं।

Bollywood Tadka

इस बात की जानकारी खुद एक्टर ने ट्वीट कर दी। इस खबर के सामने आने बाद प्रकाश राज के फैंस उनके जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

चोट कैसे लगी और कहां लगी है, इसकी जानकारी उन्होंने अपने ट्वीट में नहीं दी है। प्रकाश राज ने ट्वीट कर कहा- 'थोड़ा सा गिरा… एक छोटा सा फ्रैक्चर। सर्जरी के लिए अपने दोस्त डॉ गुरुवरेड्डी के सुरक्षित हाथों में हैदराबाद जा रहा हूं। ठीक हो जाऊंगा चिंता की कोई बात नहीं।  मुझे अपने दुआओं में याद रखना।'

Bollywood Tadka

बता दें कि बॉलीवुड की फिल्मों में प्रकाश राज को बतौर निगेटिव रोल खासा फ्रेम मिला है हालांकि बॉलीवुड फिल्म 'सिंघम' में जयकांत शिकरे का किरदार निभाया था।इस रोल में वे काफी पसंद किए गए थे।फिल्मी करियर में प्रकाश को पांच बार राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित किया जा चुका है। एक्टिंग के अलावा प्रकाश राज अपने बयानों के लिए भी जाने जाते हैं। 

Content Writer: Smita Sharma

prakash rajinjuredhyderabadsurgeryBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...