main page

PM मोदी ने कहा-'विदेश में हो रही है भारतीय चाय को बदनाम करने की साजिश' तो प्रकाश राज बोले-'हमेशा की तरह सिर्फ चाय की चर्चा'

Updated 08 February, 2021 09:37:18 AM

बाॅलीवुड एक्टर प्रकाश राज अपनी दमदार एक्टिंग और और बेबाकी के लिए जाने जाते हैं। प्रकाश राज पॉलिटिक्स में भी एक्टिव रहते हैं। पॉलिटिकल मुद्दों पर प्रकाश राज तीखे कॉमेंट करते हैं। हाल ही में प्रकाश राज ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के एक बयान पर अपनी प्रतिक्रिया दी। दरअसल, प्रधानमंत्री मोदीने 7 फरवरी को असम के सोनितपुर जिले के ढेकिआजुली में दो मेडिकल कॉलेजों का शिलान्यास किया। इस दौरान उन्होंने कुछ दस्तावेजों का हवाला देते हुए कहा था-''भारतीय चाय को बदनाम करने की कोशिश विदेश में रची गई थी।'' पी

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर प्रकाश राज अपनी दमदार एक्टिंग और और बेबाकी के लिए जाने जाते हैं। प्रकाश राज पॉलिटिक्स में भी एक्टिव रहते हैं। पॉलिटिकल मुद्दों पर प्रकाश राज तीखे कॉमेंट करते हैं। हाल ही में प्रकाश राज ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के एक बयान पर अपनी प्रतिक्रिया दी।

Bollywood Tadka

दरअसल, प्रधानमंत्री मोदी ने 7 फरवरी को असम के सोनितपुर जिले के ढेकिआजुली में दो मेडिकल कॉलेजों का शिलान्यास किया। इस दौरान उन्होंने कुछ दस्तावेजों का हवाला देते हुए कहा था-'भारतीय चाय को बदनाम करने की कोशिश विदेश में रची गई थी। 

 

Bollywood Tadka

पीएम के इसी बयान पर तंज कसते हुए प्रकाश राज ने लिखा- 'हमेशा की तरह...सिर्फ चाय की चर्चा...#justasking।'

Bollywood Tadka

बता दें कि प्रकाश राज आए दिन किसान आंदोलन पर कोई ना कोई ट्वीट कर रहे हैं। प्रकाश राज ने किसान आंदोलन में ट्वीट कर चुकी ग्रेटा थनबर्ग और रिहाना के समर्थन में ट्वीट किए थे। उन्होंने ग्रेटा थनबर्ग के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए  किसानों को समर्थन की अपनी बात दोहराई थी। वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रकाश राज फिल्म 'केजीएफ- चैप्टर 2' में नजर आएंगे।  फिल्म में साउथ के सुपरस्टार यश और संजय दत्त हैं। 
 

Content Writer: Smita Sharma

prakash rajreactionpm modicommentabroadBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...