main page

'हंगामा 2' फेम Pranitha Subhash ने छुए पति के पैर, खास मैसेज के साथ शेयर की फोटो

Updated 18 July, 2023 11:36:19 AM

फिल्म इंडस्ट्री में काम करने के बाद भी एक्ट्रेस अपने रीति-रिवाज से कभी दूर नहीं हुई

मुंबई। तेलुगू एक्ट्रेस प्रणिता सुभाष बेहद टैलेंटेड और खूबसूरत हैं। प्रणिता सुभाष सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है। एक्ट्रेस ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है जो अब खूब चर्चा में हैं। एक्ट्रेस ने 17 जुलाई को भीमना अमावस्या पर पूजा की। इस दौरान एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर इस सेलिब्रेशन की फोटो शेयर की। फोटो में वह अपने पति के पैर छूती नजर आ रहीं हैं। इस फोटो के साथ  प्रणिता ने एक लंबा-चौड़ा मैसेज भी लिखा।

फिल्म इंडस्ट्री में काम करने के बाद भी एक्ट्रेस अपने रीति-रिवाज से कभी दूर नहीं हुई, वे आज भी हर काम रीति-रिवाज के साथ ही करती हैं। प्रणिता का कहना है कि उनकी फील्ड ग्लैमर के लिए जानी जाती है, लेकिन इसका ये मतलब बिल्कुल नहीं है कि वो रीति-रिवाजों से दूर हो जाएं। वह आम महिला की तरह अपने ट्रेडिशनल को अच्छे से फॉलो करती हैं।

 

फोटो शेयर करते हुए एकट्रेस ने पति के पैर छूने के कारण को बताते हुए एक बहुत खूबसूरत मैसेज पास किया है। प्रणिता सुभाष ने 2021 में बिजनेसमैन नितिन राजू के साथ शादी की थी। एक्ट्रेस एक बेटी की मां हैं। कन्नड़, तेलुगु और तमिल फिल्मों में अपनी पहचान बनाने के बाद प्रणिता ने 'हंगामा 2' से बॉलीवुड डेब्यू किया था। इसके बाद एक्ट्रेस फिल्म ‘भुज’ में नजर आईं थी। 

Sub Editor: Diksha Raghuwanshi

Pranitha Subhashhusbandfeetphotospecial message

loading...