main page

'सालार 2 की शूटिंग शुरू करने से पहले प्रशांत नील जल्द ही केजीएफ चैप्टर 3 पर करेंगे काम

Updated 12 August, 2023 04:01:32 PM

सालार: पार्ट 1 - सीज़फायर के एक्शन पैक्ड टीज़र के बाद फिल्म को लेकर बढ़ती प्रत्याशा के बीच जहां दर्शकों को इस फिल्म की रिलीज का इंतजार है, वहीं हम फैन्स के लिए केजीएफ चैप्टर 3 से जुड़ी एक बड़ी अपडेट लेकर आए हैं।

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। सालार: पार्ट 1 - सीज़फायर के एक्शन पैक्ड टीज़र के बाद फिल्म को लेकर बढ़ती प्रत्याशा के बीच जहां दर्शकों को इस फिल्म की रिलीज का इंतजार है, वहीं हम फैन्स के लिए केजीएफ चैप्टर 3 से जुड़ी एक बड़ी अपडेट लेकर आए हैं।

दरअसल सालार सबसे बड़े एक्शन निर्देशक प्रशांत नील की फिल्म हैं, जो केजीएफ चैप्टर 1 और 2 जैसी सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्मों के पीछे भी रहें है। ऐसे में लोगों की नजर केजीएफ चैप्टर 3 पर भी है, और जिसकी  झलकियां सामने आई हैं जिसे होम्बले फिल्म्स ने इस फ्रेंचाइजी के दूसरे पार्ट यानी केजीएफ चैप्टर 2 की पहली एनीवर्सरी के मौके पर जारी किया है।

इससे वास्तव में यह जानने की उत्सुकता बढ़ाई है कि निर्देशक प्रशांत नील केजीएफ चैप्टर 3 पर कब काम शुरू करने जा रहे हैं और अब सुनने में आया है कि निर्देशक सालार 2 की शूटिंग शुरू करने से पहले फिल्म को जल्द ही फ्लोर पर लाएंगे।

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Hombale Films (@hombalefilms)

केजीएफ फ्रेंचाइजी और सालार: पार्ट 1- सीजफायर जैसी फिल्मों से प्रशांत नील की एक्शन दुनिया कितनी बड़ी है, इस बात से हर कोई अच्छी तरह वाकिफ है। निर्देशक ने असल मायनों में एक नया केजीएफ यूनिवर्स बनाया है जो एंटरटनेमेंट जगत में सबसे बड़ी फ्रेंचाइजी में से एक के रूप में उभर रहा है। साथ ही जैसा कि सालार: पार्ट 1 - सीजफायर को लेकर फिलहाल लोगों के बीच चर्चा तेज है, हमें फिल्म में केजीएफ 3 के बारे में भी हिंट मिल सकते हैं।

इस प्रोजेक्ट से जुड़े एक करीबी सूत्र के अनुसार, "प्रशांत नील सालार 2 की शूटिंग शुरू करने से पहले जल्द ही केजीएफ चैप्टर 3 पर काम शुरू करेंगे। निर्देशक जल्द ही केजीएफ चैप्टर 3 को समय देना शुरू करेंगे और फिल्म को जल्द ही फ्लोर पर ले जाएंगे।"

प्रशांत नील ने वास्तव में एक नया यूनिवर्स बनाया है। एक के बाद एक निर्देशक एक्शन से भरपूर मनोरंजन फिल्में दर्शकों तक पहुंचा रहे हैं। इसने वास्तव में सभी को निर्देशक से अगले बड़े प्रोजेक्ट के बारे में अधिक अपडेट जानने के लिए उत्सुक  कर दिया है।

Content Editor: Jyotsna Rawat

Prashant NeelKGF Chapter 3Salar 2

loading...