main page

देर रात डिनर पर निकलीं प्रेग्नेंट रिहाना का स्टाइलिश लुक, ऑफ शोल्डर ट्यूब टॉप में फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

Updated 18 April, 2023 04:20:46 PM

पॉप स्टार रिहाना जल्द ही मां बनने वाली हैं। वह बॉयफ्रेंड  A$AP Rocky के दूसरे बच्चे को जन्म देंगी। ऐसे में वह इन दिनों अपने प्रेग्नेंसी फेज में खूब आउटिंग कर रही हैं। इसी बीच बीते सोमवार रिहाना को सिटी ऑफ लाइट्स में डिनर के लिए स्पॉट किया गया, जहां उनका काफी स्टाइलिश लुक देखने को मिला। इस दौरान उनकी तस्वीरें मीडिया के कैमरे में कैद हो गईं और अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. पॉप स्टार रिहाना जल्द ही मां बनने वाली हैं। वह बॉयफ्रेंड  A$AP Rocky के दूसरे बच्चे को जन्म देंगी। ऐसे में वह इन दिनों अपने प्रेग्नेंसी फेज में खूब आउटिंग कर रही हैं। इसी बीच बीते सोमवार रिहाना को सिटी ऑफ लाइट्स में डिनर के लिए स्पॉट किया गया, जहां उनका काफी स्टाइलिश लुक देखने को मिला। इस दौरान उनकी तस्वीरें मीडिया के कैमरे में कैद हो गईं और अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka


लुक की बात करें तो इस दौरान रिहाना ऑफ शोल्डर ट्यूब टॉप के साथ ब्लू पैंट में नजर आईं। टॉप के साथ सिंगर ने फरी कोट वियर किया, जिसे उन्होंने ओपन कर  रखा है।

Bollywood Tadka

गले में नेकलेस और कानों में इयररिंग्स अटेंशन पॉयंट बने हुए हैं। ओवरऑल लुक में रिहाना का स्टाइल देखते ही बन रहा है और वह कैमरे के सामने जबरदस्त अंदाज में पोज दे रही हैं।

Bollywood Tadka

 

बता दें, रिहाना और A$AP Rocky ने साल 2020 में एक दूजे को डेट करना शुरू किया था। सिंगर ने मई 2022 में रॉकी के बेटे को जन्म दिया था। वहीं अब जल्द ही कपल अपने दूसरे बच्चे का स्वागत करेगा।

Bollywood Tadka

 

Content Writer: suman prajapati

PregnantRihannastylish looksdinner outingHollywood NewsHollywood News and GossipHollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...