main page

बॉयफ्रेंड संग हाथों में हाथ थाम स्टाइलिश लुक में स्पॉट हुईं रिहाना, ब्लैक ड्रेस में यूं फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

Updated 13 April, 2023 04:46:26 PM

पॉप स्टार रिहाना जल्द ही बॉयफ्रेंड A$AP Rocky के दूसरे बच्चे की मां बनेंगी। प्रेग्नेंसी के बीच वह अक्सर रॉकी के साथ आउटिंग एंजॉय करती नजर आती हैं। बीते बुधवार में दोनों को बेवर्ली हिल्स में स्पॉट किया गया, जहां वे हाथों में हाथ थामे चलते नजर आए। कपल की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. पॉप स्टार रिहाना जल्द ही बॉयफ्रेंड A$AP Rocky के दूसरे बच्चे की मां बनेंगी। प्रेग्नेंसी के बीच वह अक्सर रॉकी के साथ आउटिंग एंजॉय करती नजर आती हैं। बीते बुधवार में दोनों को बेवर्ली हिल्स में स्पॉट किया गया, जहां वे हाथों में हाथ थामे चलते नजर आए। कपल की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka


सामने आई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि 35 वर्षीय सिंगर ब्लैक मैक्सी ड्रेस में बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। इस ड्रेस के ऊपर से उन्होंने ब्लू जैकेट कैरी की हुई है।

Bollywood Tadka

 

ड्रेस के डीप नेक में उनके क्लीवेज साफ नजर आ रहे हैं। चेहरे पर ब्लैक गॉग्लस, कानों में बड़े बाले और ब्लैक शूज से लुक को कंप्लीट करती हुई रिहाना काफी स्टाइलिश लग रही हैं।

Bollywood Tadka

 

वहीं उनके बॉयफ्रेंड रॉकी व्हाइट शर्ट और डेनिम पैट को लॉन्ग ब्लू कोट से टीम-अप करते नजर आ रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

दोनों हाथों में हाथ थाम चलते हुए कैमरे के लिए पोज दे रहे हैं।

Bollywood Tadka


बता दें, रिहाना और A$AP Rocky ने साल 2020 में एक दूजे को डेट करना शुरू किया था। सिंगर ने मई 2022 में रॉकी के बेटे को जन्म दिया था। वहीं अब जल्द ही कपल अपने दूसरे बच्चे का स्वागत करेगा।


 

Content Writer: suman prajapati

PregnantRihannaspottedboyfriendAAP RockyHollywood NewsHollywood News and GossipHollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...