main page

प्रेग्नेंट रुबिना दिलाइक ने वर्चुअली सेलिब्रेट किया करवाचौथ, वीडियो कॉल पर अपने 'चांद' अभिनव का दीदार कर खोला व्रत

Updated 02 November, 2023 03:23:40 PM

टीवी एक्ट्रेस रुबिना दिलाइक हर साल पति अभिनव शुक्ला के लिए करवा चौथ रखती हैं। इस बार वह भले ही प्रेग्नेंट हैं, लेकिन प्रेग्नेंसी में भी उन्होंने पति के लिए भूखी प्यासी रहकर अपना व्रत संपूर्ण किया। खास बात ये थी कि इस बार अभिनव अपनी पत्नी से दूर थे और एक्ट्रेस ने उन्हें वीडियो कॉल पर देखकर अपना व्रत खोला, जिसका वीडियो उन्होंने सोशल मीडिया पर भी शेयर किया है।

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी एक्ट्रेस रुबिना दिलाइक हर साल पति अभिनव शुक्ला के लिए करवा चौथ रखती हैं। इस बार वह भले ही प्रेग्नेंट हैं, लेकिन प्रेग्नेंसी में भी उन्होंने पति के लिए भूखी प्यासी रहकर अपना व्रत संपूर्ण किया। खास बात ये थी कि इस बार अभिनव अपनी पत्नी से दूर थे और एक्ट्रेस ने उन्हें वीडियो कॉल पर देखकर अपना व्रत खोला, जिसका वीडियो उन्होंने सोशल मीडिया पर भी शेयर किया है।

Bollywood Tadka

वीडियो में देखा जा सकता है कि प्रेग्नेंट रुबीना पूरा हार-श्रंगार कर अपने पति अभिनव के लिए तैयार हुईं और फिर उन्होंने वीडियो कॉल पर अपने चांद का दीदार किया और पूजा की। इसके बाद कॉल पर पति को देखते हुए रुबीना ने केक खाकर अपना व्रत खोला। इस दौरान एक्ट्रेस ग्रे कलर की ब्लू बॉर्डर वाली साड़ी में बेहद खूबसूरत दिखीं।

Bollywood Tadka


इस वीडियो को शेयर कर रुबीना दिलाइक ने कैप्शन में लिखा- हमेशा के लिए।


फैंस रुबीना दिलाइक के इस वीडियो को खूब लाइक कर रहे हैं और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।


बता दें, अभिनव शुक्ला संग शादी के बाद रुबीना दिलाइक अपने पहले बच्चे का स्वागत करेंगी। वह जल्द ही अपने बेबी को जन्म देंगी।

 

Content Writer: suman prajapati

PregnantRubina DilaikcelebrateKarva ChauthvirtuallyAbhinav ShuklaTelevision NewsTelevision News and GossipTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...