main page

मांग में सिंदूर...सिंपल सूट पहन प्रेग्नेंट Rubina ने पति संग किया गणपित बप्पा का विसर्जन, होने वाले बच्चे के लिए की प्रार्थना

Updated 24 September, 2023 04:35:25 PM

रूबीना दिलैक ने अपने इंस्टाग्राम पर एक प्यारी सी फोटो पोस्ट की है।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। टीवी की फेमस एक्ट्रेस रूबीना दिलैक इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी एजॉय कर रही हैं। वे हाल ही में अपने वेकेशन से लौटी हैं। इस बीच एक्ट्रेस ने गणपति बप्पा को भी विदाई दे ही। एक्ट्रेस ने गणपित बप्पा को विदा करते हुए एक वीडियो शेयर की है। जिसे देख फैंस उन पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं। 


रूबीना ने किया गणपति बप्पा का विसर्जन
रूबीना दिलैक ने अपने इंस्टाग्राम पर एक प्यारी सी फोटो पोस्ट की है। इस फोटो में एक्ट्रेस अपने पति अभिनव के साथ गणपति बप्पा को विसर्जित करती नजर आ रही हैं। इस दौरान वे स्काई ब्लू कलर के सूट में बेहद प्यारी लग रही हैं। वहीं, अभिनव ने लाल रंग के कुर्ते के साथ ब्लू डेनिम पहनी हुई है। कपल समुद्र किनारे गणपति की पुजा-अर्चना कर उन्हें विसर्जित करते नजर आ रहे हैं। 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Rubina Dilaik (@rubinadilaik)

जल्द ही मां बनने वाली हैं रूबीना दिलैक
बता दें कि, रूबीना जल्द ही अपने बच्चे का स्वागत करने वाली हैं। उन्होंने हाल में अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान किया था। जिसके बाद से वह तमाम फोटोज और वीडियोज में अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आई थीं। फिलहाल रूबीना की डिलवरी डेट सामने नहीं आई हैं लेकिन कहा जा रहा है कि एक्ट्रेस अगले साल के शुरुआत में बच्चे को जन्म दे सकती हैं। 

Content Editor: kahkasha

rubina dilaikrubina pregnacyrubina ganpati visarjanrubina abhinavrubina babyganpati buppaentertainment news

loading...