main page

प्रेग्नेंट समीरा रेड्डी का इंडस्ट्री को लेकर खुलासा, कहा-यहां कोई किसी का नहीं...

Updated 08 May, 2019 10:44:17 AM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस समीरा रेड्डी इन दिनों अपनी प्रग्नेंसी पीरियड को एंजाॅय कर रही हैं। आए दिन वह बेबी बंप के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। हाल ही में समीरा ने बॉलीवुड में मौजूद उनके दोस्तों को लेकर बड़ा खुलासा किया किया है।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस समीरा रेड्डी इन दिनों अपनी प्रग्नेंसी पीरियड को एंजाॅय कर रही हैं। आए दिन वह बेबी बंप के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। हाल ही में समीरा ने बॉलीवुड में मौजूद उनके दोस्तों को लेकर बड़ा खुलासा किया किया है।

Bollywood Tadka,समीरा रेड्डी इमेज,समीरा रेड्डी फोटो, समीरा रेड्डी पिक्चर

 

एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में समीरा ने बताया कि लाइमलाइट से दूर होने के बाद इंडस्ट्री में मौजूद उनके दोस्तों ने उन्हें याद तक नहीं किया और ना किसी ने बात की, हर कोई बिछड़ चुका है, अब उनके आसपास कोई भी नहीं है, लेकिन उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता क्योंकि फिल्म इंडस्ट्री है ही ऐसी और अब वह भी ऐसा ही मानती हैं कि उन्हें ऐसे लोगों से दूर रहना चाहिए।

Bollywood Tadka,समीरा रेड्डी इमेज,समीरा रेड्डी फोटो, समीरा रेड्डी पिक्चर

समीरा ने कहा कि उनसे किसी ने पूछा तक नहीं कि उनके साथ क्या हुआ और उन्होंने क्यों बॉलीवुड से किनारा कर लिया। खैर, समीरा इन दिनों अपनी जिंदगी के खूबसूरत पलों में जी रही हैं। बता दें कि समीरा ने साल 2014 में बिजनेसमैन अक्षय वर्धे से शादी की थी और 2015 में बेटे हंस को जन्म दिया था।

Bollywood Tadka,समीरा रेड्डी इमेज,समीरा रेड्डी फोटो, समीरा रेड्डी पिक्चर

वर्कफ्रंट की बात करें तो समीरा ने फिल्म 'मैंने दिल तुझको दिया' से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था। इस फिल्म में उनके ऑपोजिट सलमान खान के भाई सोहेल खान नजर आए थे। इसके अलावा वह फिल्म 'दे दना दन' और 'रेस 3' में भी दिखाई दे चुकी हैं। भारतीय फिल्मों के साथ-साथ वह तमिल और तेलगु फिल्मों में भी काम कर चुके हैं। 

: Smita Sharma

pregnantsameera reddyrevelationfilm industryfriendsBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...