main page

मॉम-टू-बी स्वरा ने होने वाले बच्चे के लिए तैयार करवाया पालना, झलक दिखाते हुए फ्लॉन्ट किया बड़ा सा बेबी बंप

Updated 08 August, 2023 11:38:35 AM

एक्ट्रेस स्वरा भास्कर जल्द ही पति फहाद अहमद के बच्चे की मां बनेंगी। अपने हर पल को खास बनाते हुए एक्ट्रेस अपने प्रेग्नेंसी फेज को एंजॉय कर रही हैं। वहीं, मॉम-टू-बी स्वरा ने अपने होने वाले बच्चे की तैयारियां भी शुरू कर दी हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने अपकमिंग अपने बच्चे के लिए पालना खरीदा है, जिसकी झलक उन्होंने फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर की है।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस स्वरा भास्कर जल्द ही पति फहाद अहमद के बच्चे की मां बनेंगी। अपने हर पल को खास बनाते हुए एक्ट्रेस अपने प्रेग्नेंसी फेज को एंजॉय कर रही हैं। वहीं, मॉम-टू-बी स्वरा ने अपने होने वाले बच्चे की तैयारियां भी शुरू कर दी हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने अपकमिंग अपने बच्चे के लिए पालना खरीदा है, जिसकी झलक उन्होंने फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर की है।

Bollywood Tadka


स्वरा भास्कर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दो तस्वीरें शेयर कीं, जिसमें से एक में वह ब्लू-व्हाइट ड्रेस में अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। इस दौरान उनके पीछे बच्चे के लिए बनाया पालना भी नजर आ रहा है। वहीं दूसरी तस्वीर में उनकी बिल्ली पालने में बैठी दिखाई दे रही है।

Bollywood Tadka


इन तस्वीरों को शेयर करते स्वरा ने बताया कि बेबी के आने से पहले ही उनकी बिल्ली ने पालने पर कब्जा कर लिया है। पोस्ट के साथ एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, "नए मेहमान के स्वागत की तैयारी के लिए हमारे कमरे में एक पालना रखा गया है। यह देखने के लिए स्वाइप करें कि कौन उस पर हक जता रहा है। पालने में पहला रहने वाला, जिसने वहां से हटने से इनकार कर दिया।"

बता दें, स्वरा भास्कर ने इसी साल फरवरी में स्वरा ने सपा नेता फहाद अहमद संग अपनी शादी का ऐलान करके हर किसी को हैरान कर दिया था। कपल ने कोर्ट में गुपचुप शादी रचाई थी और बाद में परिवार और दोस्तों के साथ इसे सेलिब्रेट किया था।
 
 
 

Content Writer: suman prajapati

PregnantSwara Bhaskarcradlearrival babyBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...