main page

अज्ञात महिला ने बेटी को जबरन किया किस, पैसों के लिए पीछे पड़ा दिव्यांग..दो हादसों ने सहमी प्रीति जिंटा ने निकाली भड़ास

Updated 09 April, 2023 03:08:31 PM

हिंदी सिनेमा की जानी मानी एक्ट्रेस प्रीति जिंटा भले ही इन दिनों फिल्मों में नजर नहीं आतीं, लेकिन सोशल मीडिया की दुनिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया के जरिए दिल की बात करती रहती हैं। हाल ही में प्रीति जिंटा ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर कर अपनी आपबीती सुनाई। उन्होंने बताया कि किस तरह एक महिला ने अचानक उनकी बेटी को किस किया। वहीं, एक दिव्यांग व्यक्ति उन्हें काफी देर तक फॉलो करता रहा। इन दो वाक्यों को लेकर प्रीति सदमे में हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. हिंदी सिनेमा की जानी मानी एक्ट्रेस प्रीति जिंटा भले ही इन दिनों फिल्मों में नजर नहीं आतीं, लेकिन सोशल मीडिया की दुनिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया के जरिए दिल की बात करती रहती हैं। हाल ही में प्रीति जिंटा ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर कर अपनी आपबीती सुनाई। उन्होंने बताया कि किस तरह एक महिला ने अचानक उनकी बेटी को किस किया। वहीं, एक दिव्यांग व्यक्ति उन्हें काफी देर तक फॉलो करता रहा। इन दो वाक्यों को लेकर प्रीति सदमे में हैं।

 

इन दोनों घटनाओं के कारण प्रीटी जिंटा सदमे में है। शनिवार को इंस्टाग्राम पर इस बात की जानकारी दी है। उन्होंने बताया कि उनकी बेटी जिया को एक अज्ञात महिला ने किस कर लिया। वहीं, उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है। इसमें एक दिव्यांग व्यक्ति उन्हें रोकने का प्रयास कर रहा है। 


प्रीति जिंटा ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें देखा जा सकता है कि किस तरह एक हैंडीकैप व्यक्ति एक्ट्रेस से पैसे मांगता है। जब वह गाड़ी में बैठकर आगे चली जाती है तो वह व्यक्ति भी उनके पीछे जाता है और पैसा मांगता  है। वह गाड़ी का दरवाजा भी खटखटाता है। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Preity G Zinta (@realpz)

वीडियो के कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा- 'इस हफ्ते की दो घटनाओं ने मुझे हिला दिया है। एक मेरी बेटी जिया से जुड़ा हुआ है। एक महिला उसका फोटो लेना चाह रही थी, जब हमने इसके लिए मना किया, तब वह हमारे पास आई और मेरी बेटी को अपने गोद में लेकर उसके मुंह के पास एक बड़ा सा किस किया। इसके बाद उसने कहा- क्या क्यूट बेबी है। यह महिला एक बड़ी बिल्डिंग में रहती है और गार्डन में आती है, जहां मेरे बच्चे खेलते हैं अगर मैं कोई सेलिब्रिटी नहीं होती तो मैं उस पर जोर से चिल्लाती, लेकिन मुझे शांत रहना पड़ा क्योंकि मैं कोई सीन नहीं करना चाहती थी।' 

 

वहीं, दूसरे हादसे के बारे में प्रीति ने कहा, 'मुझे प्लेन पकड़नी थी। एक दिव्यांग व्यक्ति मुझे रोकने का प्रयास कर रहा था। पिछले कई वर्षों से वह मुझे पैसों के लिए परेशान कर रहा है। मैंने उन्हें कई बार दिए भी है लेकिन इस बार जब उन्होंने मुझसे पैसे मांगे तो मैंने कहा मुझे फ्लाइट पकड़नी है और मेरे पास पैसे नहीं है, क्रेडिट कार्ड है। मेरे साथ जो महिला थी, उन्होंने उन्हें पैसे भी दिए। उस दिव्यांग व्यक्ति ने वह पैसे वापस फेंक दिए क्योंकि उतना उसके लिए काफी नहीं था। वह आक्रामक हो गया। इसके बाद वह हमारा पीछे करने लगा।' 
वहीं, फोटोग्राफर्स की क्लास लगाते हुए एक्ट्रेस ने लिखा- फोटोग्राफर्स को यह घटना फनी लगी। हमारी मदद करने के बजाय उन्होंने फिल्म बनाई और हंसे। किसी ने भी उससे नहीं कहा कि वह कार का पीछा न करे या हमें परेशान न करे क्योंकि किसी को भी चोट लग सकती थी। अगर कोई दुर्घटना होती, तो मुझे दोषी ठहराया जाता। मेरे सेलेब्रिटी होने पर सवाल उठाया जाता। बॉलीवुड को दोष दिया जाता और बहुत सारी नकारात्मकता फैल जाती।
एक्ट्रेस ने आगे लिखा, मुझे लगता है कि अब समय आ गया है कि लोग यह महसूस करें कि मैं पहले इंसान हूं, फिर मां हूं और फिर सेलिब्रिटी हूं। मुझे अपनी सफलता के लिए लगातार माफी मांगने और इसके लिए परेशान होने की भी जरूरत नहीं है, क्योंकि मैं जहां हूं वहां पहुंचने के लिए मैंने बहुत मेहनत की है। मुझे इस देश में किसी और की तरह जीने का समान अधिकार है, जैसा मैं चाहती हूं इसलिए कृपया जज करने से पहले सोचें और कृपया हर चीज के लिए मशहूर हस्तियों को दोष देना बंद करें। कहानी के हमेशा 2 पहलू होते हैं।
आखिर में प्रीति जिंटा ने कहा, सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि मेरे बच्चे पैकेज डील का हिस्सा नहीं हैं और इसका शिकार होने के लिए नहीं हैं, इसलिए कृपया मेरे बच्चों को अकेला छोड़ दें और उनके पास तस्वीरें लेने या उन्हें छूने/पकड़ने के लिए न आएं। वे शिशु हैं और उन्हें शिशुओं की तरह व्यवहार करने की आवश्यकता है, न कि मशहूर हस्तियों की तरह।


 

Content Writer: suman prajapati

Preity Zintaangrytwo accidentshappenedBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...