main page

फैमिली संग पैतृक गांव के हाटकोटी मंदिर पहुंची प्रीति जिंटा, बच्चों का करवाया मुंडन संस्कार

Updated 09 May, 2023 11:54:38 AM

एक्ट्रेस प्रीति जिंटा इन दिनों अपने ट्विन्स जिया और जय के साथ पेरेंटिंग एंजॉय कर रही हैं। प्रीति के बेटी और बेटा डेढ़ साल से ज्यादा समय के हो गए हैं और अब हाल ही में एक्ट्रेस ने उनका मुंडन संस्कार करवाया। इस रस्म के लिए डिंपल गर्ल बच्चों को लेकर फैमिली संग अपने पैतृक गांव में मां हाटकोटी के मंदिर पहुंची, जहां से उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस प्रीति जिंटा इन दिनों अपने ट्विन्स जिया और जय के साथ पेरेंटिंग एंजॉय कर रही हैं। प्रीति के बेटी और बेटा डेढ़ साल से ज्यादा समय के हो गए हैं और अब हाल ही में एक्ट्रेस ने उनका मुंडन संस्कार करवाया। इस रस्म के लिए डिंपल गर्ल बच्चों को लेकर फैमिली संग अपने पैतृक गांव में मां हाटकोटी के मंदिर पहुंची, जहां से उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं।

Bollywood Tadka


मंदिर में पूजा के लिए पहले ही सभी व्यवस्था की गई थी। पूजा के बाद एक्ट्रेस करीब एक घंटे हाटकोटी लोक निर्माण विभाग के रेस्ट हाउस में रुकीं। इस दौरान उनके साथ माता नील प्रभा जिंटा, पति जिन गुडईनफ, दोनों बच्चे और भाई दीपक जिंटा भी नजर आए । हाटकोटी मंदिर के पंडित शुभम शर्मा ने मुंडन संस्कार पूरा करवाया।

प्रीति जिंटा जैसे ही अपने पैतृक गांव पहुंची तो फैंस का तांता लग गया और सेल्फी खिंचवाने की होड़ लग गई।

 


बता दें, प्रीति जिंटा मूलतह हिमाचल के तहसील रोहडू के सियाओ गांव के रहने वाली थी। जीन के साथ शादी के बाद अब वह विदेश में रहती हैं। एक्ट्रेस ने 29 फरवरी 2016 को जीन गुडइनफ के साथ शादी रचाई थी। कपल 18 नवंबर 2021 को जुड़वा बच्चों का पैरेंट बना। उन्होंने बेटे का नाम जय जिंटा गुडइनफ और बेटी का नाम जिया रखा है।

 

Content Writer: suman prajapati

Preity ZintaMundan SanskartwinsHatkoti templeBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...