main page

प्रीति जिंटा को याद आए फिल्म 'दिल से' के शूटिंग के दिन, तस्वीर शेयर कर बोली- हाथी भी सोच रहे होंगे क्या कर रही है

Updated 17 January, 2021 11:05:20 AM

एक्ट्रेस प्रीति जिंटा इन दिनों फिल्मी दुनिया से दूर है। लेकिन एक्ट्रेस फिर भी किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी रहती है। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है और फैंस के साथ पुरानी यादें शेयर करती रहती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक पुरानी तस्वीर शेयर की है। जो खूब पसंद की जा रही है।

मुंबई. एक्ट्रेस प्रीति जिंटा इन दिनों फिल्मी दुनिया से दूर है। लेकिन एक्ट्रेस फिर भी किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी रहती है। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है और फैंस के साथ पुरानी यादें शेयर करती रहती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक पुरानी तस्वीर शेयर की है। जो खूब पसंद की जा रही है।

Bollywood Tadka
ये तस्वीर फिल्म 'दिल से' के गाने 'जिया जले' की शूटिंग के समय की पुरानी तस्वीर शेयर की है। जिसमें एक्ट्रेस हाथियों के आगे खड़े होकर पोज दे रही है। तस्वीर में एक्ट्रेस मैरून ड्रेस में दिखाई दे रही है। प्रीति ने मिनिमल मेकअप और ओपन हेयर्स से अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। तस्वीर शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा- 'हाथी भी सोच रहे होंगे कि मैं क्या कर रही हूं। मैं एक अच्छी बच्ची की तरह सब कुछ फराह खान के कहने पर कर रही थी। यह 'दिल से' के शूट की मेरी पसंदीदा तस्वीरों में से एक है।' फैंस इस तस्वीर पर खूब प्यार लुटा रहे हैं।

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो प्रीति को आखिरी बार साल 2018 में फिल्म 'भईया जी सुपरहिट' में सनी देओल के साथ देखा गया था। फिल्म 'दिल से' से ही प्रीति ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इसके बाद एक्ट्रेस ने 'सोल्जर', 'क्या कहना', 'चोरी-चोरी चुपके चुपके', 'दिल चाहता है', 'कोई मिल गया', 'कल हो ना हो', 'फर्ज', 'वीर जारा', 'सलाम नमस्ते', 'कभी अलविदा ना कहना' ... जैसी फिल्मों में काम किया। प्रीति ने 2016 में जीन गुडइनफ से शादी कर ली। जिसके बाद प्रीति ने बड़े पर्दे को अलविदा कह दिया।

Bollywood Tadka

: Parminder Kaur

Preity Zintaremembersshootingdaysfilm Dil SeBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...