main page

प्रेम परीजा ने कमांडो सीरीज की सफलता के लिए किया जगन्नाथ मंदिर का दौरा

Updated 14 August, 2023 01:20:25 PM

कमांडो ओटीटी की भारी सफलता के लिए भगवान को अपना आभार व्यक्त करने के लिए, लीड एक्टर प्रेम परीजा ने उड़ीसा के जगन्नाथ मंदिर का दौरा किया है।

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। विपुल अमृतलाल शाह की कमांडो ओटीटी सीरीज़ ने नए कमांडो प्रेम परीजा के साथ पहले कभी न देखे गए एक्शन से दर्शकों को दीवाना बना दिया है। चूँकि सीरीज़ अभी रिलीज़ हुई है, कुछ ही समय में इसे हर तरफ से बहुत सारी तारीफ और  प्यार के साथ-साथ अच्छी समीक्षाएँ मिलनी शुरू हो गईं। अब, कमांडो ओटीटी की भारी सफलता के लिए भगवान को अपना आभार व्यक्त करने के लिए, लीड एक्टर प्रेम परीजा ने उड़ीसा के जगन्नाथ मंदिर का दौरा किया है।


कमांडो वेब सीरीज की सफलता हर आने वाले दिन के साथ लगातार बढ़ रही है और जिस तरह से विपुल अमृतलाल शाह ने आशिन ए शाह द्वारा सह-निर्मित कमांडो वेब सीरीज के साथ एंटरटेनमेंट के स्टेटमेंट को फिर से परिभाषित किया है, उसे दर्शकों पसंद किया जा रहा है। टैलेंटेड न्यूकमर, प्रेम परीजा, कमांडो ओटीटी के जरिए सुर्खियां बटोर रहे हैं। ऐसे में, प्रेम पारिजा ने सीरीज की जबरदस्त सफलता के लिए भगवान से प्रार्थना करने के लिए उड़ीसा के जगन्नाथ मंदिर का दौरा किया है।  

एक्टर ने निश्चित रूप से अपने सोशल मीडिया पर जगन्नाथ मंदिर से कुछ तस्वीरें पोस्ट कीं हैं। साथ ही कैप्शन में लिखा है, "
"कमांडो रिलीज हेला पारे, जगन्नाथ महा प्रभुंकु धन्यवाद! डबकू मु आसिचि। जय जगन्नाथ"

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Prem Parrijaa (@premparrijaa)

विपुल अमृतलाल शाह की सनशाइन पिक्चर्स द्वारा निर्मित, विपुल अमृतलाल शाह द्वारा निर्देशित और निर्मित, और आशिन ए शाह द्वारा सह-निर्मित, कमांडो वेब सीरीज केवल डिज्नी + हॉटस्टार पर स्ट्रीम हो रही है।

 

Content Editor: kahkasha

commando seriesott web seriescommando actor prem parijaprem parrijaaentertainment news

loading...