main page

3 बार ग्रेमी अवार्ड विनर संगीतकार रिकी केज ने दिल्ली में दी राष्ट्रगान की प्रस्तुति

Updated 12 August, 2023 02:41:27 PM

दिल्ली के चाणक्यपुरी स्थित द लीला पैलेस में इस कार्यक्रम का आयोजन किया गया था।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। हाल ही में तीन बार ग्रैमी पुरस्कार विजेता, तीन बार ग्रैमी नामांकित भारतीय संगीतकार और पर्यावरणविद् रिकी केज ने दिल्ली में भारत के राष्ट्रगान की एक महाकाव्यात्मक प्रस्तुति के पूर्वावलोकन का प्रदर्शन किया। दिल्ली के चाणक्यपुरी स्थित द लीला पैलेस में इस कार्यक्रम का आयोजन किया गया था।

भारतीय स्वतंत्रता दिवस 2023 को मनाने के लिए अंतरराष्ट्रीय स्तर पर प्रशंसित भारतीय संगीतकार और संयुक्त राष्ट्र सद्भावना राजदूत रिकी केज लंदन के प्रसिद्ध एबी रोड स्टूडियो रॉयल फिलहारमोनिक ऑर्केस्ट्रा द्वारा भारतीय राष्ट्रगान की प्रस्तुति देंगे। भारतीय राष्ट्रगान को रिकॉर्ड करने वाला यह सबसे बड़ा सिम्फनी ऑर्केस्ट्रा है।

'भारत का गौरव' के रूप में व्यापक रूप से प्रशंसित रिकी केज 60 सेकंड के इस वीडियो को स्वतंत्रता दिवस की पूर्व संध्या पर सोमवार की शाम पांच बजे दुनिया भर में हर भारतीय को उपहार के रूप में जारी करेंगे। इस वीडियो का यदि किसी अन्य के द्वारा उपयोग किया जाता है या स्ट्रीम किया जाता है या प्रदर्शित किया जाता है, तो बिना किसी संपादन या संशोधन के सभी के गैर-व्यावसायिक उपयोग के लिए बिना किसी प्रतिबंध या मुआवजे के दावे के उपलब्ध होगा ।

Content Editor: kahkasha

ricky kejnational anthemricky kejGrammy Award Winnerentertainment news

loading...