main page

'OMG 2 से महाकाल मंदिर के दृश्य हटाएं, नहीं तो होगी FIR.. महाकाल मंदिर के पुजारियों ने फिल्म पर जताई आपत्ति

Updated 28 July, 2023 04:32:28 PM

एक्टर अक्षय कुमार की फिल्म ओएमजी 2 आए दिन नई मुश्किलों में घिरती नजर आती है। अब हाल ही में फिर 10 दिन दूसरी बार महाकाल मंदिर के पुजारियों ने ‘OMG-2’ पर आपत्ति जताई है। पुजारियों का कहना है कि इस फिल्म से महाकाल मंदिर में शूट किए गए सभी दृश्य को तत्काल हटा दिया जाए।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर अक्षय कुमार की फिल्म ओएमजी 2 आए दिन नई मुश्किलों में घिरती नजर आती है। अब हाल ही में फिर 10 दिन दूसरी बार महाकाल मंदिर के पुजारियों ने ‘OMG-2’ पर आपत्ति जताई है। पुजारियों का कहना है कि इस फिल्म से महाकाल मंदिर में शूट किए गए सभी दृश्य को तत्काल हटा दिया जाए। 

Bollywood Tadka


महाकाल मंदिर के पुजारियों ने कहा कि अगर फिल्म को ए सर्टिफिकेट दिया गया और अश्लीलता परोसने के साथ महाकाल मंदिर के शॉट दिखे तो देशभर में फिल्म निर्माता, निर्देशक और एक्टर अक्षय कुमार के खिलाफ प्रदर्शन होगा। FIR भी दर्ज कराई जाएगी।

 

फिलहाल मेकर्स ने मंदिर के पुजारियों की आपत्ति पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है, लेकिन अफवाहों में है कि फिल्म पोस्टपोन होने वाली है।

बता दें, अक्षय कुमार स्टारर ओएमजी 2 का टीजर 11 जुलाई को रिलीज हुआ था। सेंसर बोर्ड ने फिल्म की रिलीज डेट पर रोक लगाते हुए फिल्म को रिव्यू कमेटी के पास भेजा था। सेंसर बोर्ड के इस एक्शन पर 18 जुलाई को पुजारियों ने कहा था कि अच्छा होगा कि पहले से आपत्तिजनक शॉट्स - डायलॉग्स हटा लिए जाएं। साधु-संतों को दिखाकर फिल्म रिलीज की जाए। बाद में विवाद सामने आया तो फिल्म का विरोध करेंगे।
 
 

Content Writer: suman prajapati

PriestsMahakal templeobjectedOMG 2Akshay KumarBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...