main page

प्राइम वीडियो ने हास्य-मनोरंजन से भरपूर कॉमेडी ड्रामा कुमारी श्रीमती के ग्लोबल प्रीमियर की घोषणा की

Updated 18 September, 2023 12:19:31 PM

भारत में दर्शकों के मनोरंजन के लिए सबसे पसंदीदा डेस्टिनेशन, प्राइम वीडियो ने 28 सितंबर को कॉमेडी ड्रामा 'कुमारी श्रीमती के ग्लोबल प्रीमियर की घोषणा की।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। भारत में दर्शकों के मनोरंजन के लिए सबसे पसंदीदा डेस्टिनेशन, प्राइम वीडियो ने 28 सितंबर को कॉमेडी ड्रामा 'कुमारी श्रीमती के ग्लोबल प्रीमियर की घोषणा की। सात-एपिसोड की इस सीरीज़ में नित्या मेनन श्रीमती की भूमिका निभा रही हैं, जबकि उनके साथ निरुपम, गौतमी, थिरुवीर, तल्लुरी रामेश्वरी, नरेश, और मुरली मोहन ने भी अहम किरदार निभाए हैं। पूर्वी गोदावरी के एक गाँव पर आधारित यह सीरीज़, 30 साल की एक महिला (जिसका किरदार मेनन ने निभाया है) की ज़िंदगी में आने वाली कठिनाइयों को बड़े ही मज़ेदार तरीके से पेश करती है, जो सदियों पुराने विचारों से भरे एक छोटे-से शहर में घिसे-पिटे रिवाजों को चुनौती देती है।
 
50 सालों की विरासत को संजोकर रखने वाले वैजयंती एंटरटेनमेंट्स के वेब डिवीजन, अर्ली मॉनसून टेल्स द्वारा प्रोड्यूस की गई इस सीरीज़ का निर्देशन गोमतेश उपाध्याय ने किया है, और अब दर्शकों के सबसे पसंदीदा स्ट्रीमिंग सर्विस पर भारत के साथ-साथ दुनिया भर के 240 देशों और क्षेत्रों में तेलुगु के अलावा हिंदी, तमिल और मलयालम में डब किये गए वर्जन में इसका एक्सक्लूसिव प्रीमियर होगा। 'कुमारी श्रीमती प्राइम मेंबरशिप में शामिल की गई सबसे नई सीरीज है। भारत में प्राइम मेंबर्स सालाना सिर्फ ₹1499 की मेंबरशिप लेकर खरीदारी पर बचत, ढेर सारी सुविधाओं और मनोरंजन का आनंद लेते हैं।

इस मौके पर प्राइम वीडियो, इंडिया में कंटेंट लाइसेंसिंग के डायरेक्टर, मनीष मेंघानी ने कहा, “प्राइम वीडियो में, हम पूरी लगन के साथ अपने मूल्यवान दर्शकों को अलग-अलग जॉनर और भाषाओं में बेहतरीन गुणवत्ता वाले और बेहद पसंद आने वाले कंटेंट की पेशकश करते हैं। कुमारी श्रीमती की कहानी भी दिल छू लेने वाली है, और यह लोगों की ज़िंदगी से जुड़े मुद्दे पर आधारित है— जिसमें पक्के इरादों वाली एक महिला के सफ़र को दिखाया गया है जो अपनी राह ख़ुद ही बनाती है। बेहद प्रतिभाशाली कलाकारों के समूह के साथ, यह सीरीज़ पूरे परिवार के साथ मनोरंजन करने का एक शानदार विकल्प है। हमें पूरा यकीन है कि, भारत के साथ-साथ दुनिया भर के 240 देशों और क्षेत्रों के दर्शक अपने घरों में आराम से बैठकर इस मनोरंजक सीरीज़ का भरपूर आनंद लेंगे।”

प्रोड्यूसर स्वप्ना दत्त कहती हैं, “श्रीमती की ज़िंदगी का सफ़र, सही मायने में सच्ची लगन, हालातों को संभालने की क्षमता और परिवार के कभी न टूटने वाले बंधन को दर्शाता है। कुमारी श्रीमती की कहानी बिल्कुल नई और लीक से हटकर है, जिसमें परिवार की पेचीदगियों, समाज के उसूलों को तोड़ने और अपने अरमानों को पूरा करने की कोशिश के जज़्बातों को बड़े ही मनोरंजक तरीके से दिखाया गया है। यह सीरीज़ पूरी तरह से परिवार के मजबूत बंधन और संस्कारों पर आधारित है, और हमें पूरा यकीन है कि दर्शकों को सभी किरदारों से जुड़ाव महसूस होगा। साथ ही, वे मनोरंजन से भरपूर इस शो का उतना ही आनंद लेंगे, जितना हमें इसकी शूटिंग करते समय आया था। हमें इस अनोखी और दमदार कहानी को प्राइम वीडियो के ज़रिये दुनिया भर के दर्शकों तक पहुंचाते हुए बेहद खुशी हो रही है।

Content Editor: Jyotsna Rawat

Prime Videoglobal premierecomedy dramaKumari Shrimati

loading...