main page

प्राइम वीडियो ने अपनी आने वाली अमेज़ॅन ओरिजिनल सीरीज़ 'लव स्टोरियां' के प्रीमियर की घोषणा की

Updated 06 February, 2024 01:09:29 PM

6 फरवरी, 2024 - भारत के सबसे पसंदीदा मनोरंजन स्थल, प्राइम वीडियो ने आज अपनी आने वाली अमेज़ॅन ओरिजिनल सीरीज़, लव स्टोरियां की प्रीमियर की घोषणा की, जो वास्तविक जीवन की प्रेम कहानियों पर आधारित छह भाग का एक हृदयस्पर्शी वृतांत है, जिसकी परिकल्पना सोमेन मिश्रा द्वारा की गई है।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। 6 फरवरी, 2024 - भारत के सबसे पसंदीदा मनोरंजन स्थल, प्राइम वीडियो ने आज अपनी आने वाली अमेज़ॅन ओरिजिनल सीरीज़, लव स्टोरियां की प्रीमियर की घोषणा की, जो वास्तविक जीवन की प्रेम कहानियों पर आधारित छह भाग का एक हृदयस्पर्शी वृतांत है, जिसकी परिकल्पना सोमेन मिश्रा द्वारा की गई है। इस सीरीज़ में देश भर के छह रियल लाइफ जोड़ियां और उनके प्यार, आशा, खुशी और सभी प्रकार की विपरीत परिस्थितियों पर विजय की कहानियां हैं। कहानियों को छह निर्देशकों - अक्षय इंडिकर, अर्चना फड़के, कॉलिन डी'कुन्हा, हार्दिक मेहता, शाज़िया इकबाल और विवेक सोनी के माध्यम से कुशलतापूर्वक बनाया गया है।

 

इस धर्माटिक एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन में करण जौहर, अपूर्व मेहता और सोमेन मिश्रा कार्यकारी निर्माता के रूप में कार्यरत हैं। लव स्टोरियां, इंडिया लव प्रोजेक्ट पर दिखाई गई वास्तविक जीवन की कहानियों से प्रेरित है, जो पूर्व पत्रकार प्रिया रमानी, समर हलरनकर और निलोफर वेंकटरमन द्वारा स्थापित एक सोशल मीडिया समुदाय है। लव स्टोरियां का प्रीमियर विशेष रूप से प्राइम वीडियो पर भारत में और दुनिया भर के 240 से अधिक देशों और क्षेत्रों में, इस वेलेंटाइन डे, 14 फरवरी को किया जाएगा। इस सीरीज़ को प्राइम सदस्यता में नवीनतम जोड़ा गया है। भारत में प्राइम सदस्य केवल ₹1499/वर्ष में एकल सदस्यता में बचत, सुविधा और मनोरंजन का आनंद उठाते हैं।

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by prime video IN (@primevideoin)

 

"धर्माटिक एंटरटेनमेंट में, हमारा लक्ष्य ऐसी कहानियां लेकर आना है, जो न केवल मनोरंजन करती हैं, बल्कि दर्शकों के साथ भावनात्मक स्तर पर भी जुड़ती हैं, और लव स्टोरियां ऐसा ही करने का वादा करती है!" धर्माटिक एंटरटेनमेंट के अपूर्व मेहता ने कहा। "हम इंडिया लव प्रोजेक्ट में प्रिया, समर और निलोफर द्वारा किए गए काम के बहुत बड़े प्रशंसक रहे हैं, और कहानीकार के रूप में, हम उनके द्वारा तैयार की गई इन अद्भुत कहानियों को लाने और इन्हें अपने दर्शकों के साथ इतने सुंदर और हार्दिक तरीके से साझा करने में सक्षम होने के लिए रोमांचित हैं।

 

इस छह भाग की सीरीज़ में प्रत्येक जोड़ा एक अनूठी यात्रा साझा करते हैं, जिसे हमने अपने छह निर्देशकों के दृष्टिकोण के माध्यम से बताया है - जिनमें से प्रत्येक ने अपनी कहानियों को खास तरीके से लेकर आए है। जो बात इसे हमारे लिए और भी खास बनाती है, वह यह है कि लव स्टोरियां हमारे लंबे समय के साझेदार प्राइम वीडियो के साथ हमारी पहली ओरिजिनल सीरीज़ है। हम प्यार की इस मेहनत को भारत और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर दर्शकों तक ले जाने के लिए उत्साहित हैं।'' “लव स्टोरियां केवल एक सीरीज़ नहीं है।

 

इसके मूल में, यह मानवीय शक्ति और भावनात्मक सहनशक्ति की गहराईयों में एक यात्रा है। प्रारंभ से ही, हमारी दृष्टि एक ऐसी सीरीज़ को बनाने की थी जो कथानायकता की पारंपरिक सीमाओं को पार करती है। प्रत्येक कहानी को एक निर्देशक द्वारा सुनाया जा रहा है, जिसका उससे व्यक्तिगत संबंध है, जो उन्हें हर कहानी में अपनी अंतर्दृष्टि और बारीकियों को लाने की अनुमति दी है, ”सोमेन मिश्रा, सीरीज़ संकल्पनाकार और एग्ज़िक्युटिव प्रोड्यूसर, धर्माटिक एंटरटेनमेंट ने कहा। “अपनी प्रेरणा, इंडिया लव प्रोजेक्ट की तरह, लव स्टोरियां अपने सबसे प्रामाणिक और विविध रूपों में प्यार का जश्न है। हम सीरीज के लिए इंडिया लव प्रोजेक्ट की टीम से प्राप्त समर्थन और प्राइम वीडियो के जैसी वैश्विक सेवा से इसे दुनिया भर के दर्शकों तक पहुंचाने से खुश हैं।''

Content Editor: Varsha Yadav

Prime VideoPrime Video announces the premiereupcoming Amazon OriginalLove Stories

loading...